Drugs Case: बड़े नखरों के बाद रकुल प्रीत ने लिया समन, कहा- कल आऊंगी ऑफिस, कर लेना पूछताछ

एनसीबी आज यानी 24 सितंबर को रकुलप्रीत सिंह, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा से पूछताछ करेगी.

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत (फाइल फोटो)

भारी नखरों और टालमटोल के बाद रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी से समन आखिर ले ही लिया. एनसीबी के अधिकारी उनसे इस बात के लिए नाराज थे कि उन्होंने हर तरह से समन के कल बचने की कोशिश की थी. उन्हें वॉट्सऐप पर भी नोटिस भेजा गया था.

एनबीसी की कड़ाई को देखते हुए रकुल ने आज नोटिस ले लिया है. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वो कल यानी 25 सिंतबर को एनसीबी के दफ्तर पहुंचेगी जहां उसने सवाल जवाब किए जाएंगे.

बॉलीवुड ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) को समन भेज दिया. एनसीबी आज यानी 24 सितंबर को रकुलप्रीत सिंह, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा से पूछताछ करेगी.

उन्होंने आज कहा था कि उन्हें एनसीबी का कोई समन नहीं मिला है. वहीं एनसीबी का कहना है कि रकुलप्रीत को समन भेजा गया था. रकुलप्रीत से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म पर बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. एनसीबी का कहना है कि पूछताछ में शामिन ना होने के लिए रकुलप्रीत बहाना बना रही हैं

 

Related Posts