Enter The Girl Dragon : इंडिया की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्‍म, देखें टीजर VIDEO

इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म इंडो-चाइना को-प्रोडक्शन के तहत बनी पहली फिल्म है.
first indian marshal art movie, Enter The Girl Dragon : इंडिया की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्‍म, देखें टीजर VIDEO

अपने अटपटे बयानों और विवादित फिल्मों के चलते मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने लंबित फिल्म ‘Enter The Girl Dragon’ का टीजर रिलीज किया है.

इस फिल्म का इंटरनेशनल ट्रेलर महूर मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट ब्रूस ली के होम टाउन फोशान सिटी में 13 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. यह भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म है.

इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म इंडो-चाइना को-प्रोडक्शन के तहत बनी पहली फिल्म है. इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक रवि शंकर ने दिया है. इस फिल्म से पूजा भालेकर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में वे एक मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट के किरदार में हैं. फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि वे ब्रूस ली की बहुत बड़ी फैन होती हैं.

इस फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा, “फिल्म ‘सरकार’ के निर्देशक राम गोपाल वर्मा की नई फिल्म ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन’ आने वाली है. भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म. एक इंडो-चाइनीज को-प्रोडक्शन. हमेशा की तरह, रामू आपको मेरी शुभकामनाएं.”

वहीं फिल्म के टीजर की बात करें तो इसे देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि ये पूजा कि पहली फिल्म है. पूजा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से मार्शल आर्ट्स के मुश्किल से मुश्किल करतब को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इसमें यह भी दिखाया गया है कि एक मशहूर हस्ती का फैन होना आपके लिए घातक भी साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें-   ‘Good Newwz’ Song : ‘दिला दूं घर चंडीगढ़ में’ में करीना और कियारा का ग्लैमरस लुक, देखें VIDEO

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था’, देशभक्त, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बताया अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी

Related Posts