रिद्धिमा के बर्थडे पर रणबीर ने दिया सरप्राइज, आलिया के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahani) ने भी अन्य लोगो की तरह कोविड-19 के चलते अपना जन्मदिन घर में ही मनाया. रिद्धिमा को जन्मदिन पर अपने पिता (Rishi Kapoor) की कमी खूब खली.
ranbir kapoor alia bhatt dance together, रिद्धिमा के बर्थडे पर रणबीर ने दिया सरप्राइज, आलिया के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) मंगलवार को 40 साल की हो गईं. रिद्धिमा के जन्मदिन पर कूपर खानदान के सभी सदस्य एक साथ इकट्ठा हुए और रिद्धिमा का जन्मदिन मनाया. रिद्धिमा ने रात को हुई पार्टी की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. सबसे खास गिफ्ट रिद्धिमा को उनके भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दिया.

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मिलकर एक खास डांस वीडियो शूट किया, जिसे उन्होंने रिद्धिमा को सरप्राइज दिया. इस वीडियो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर मस्ती में थिरकते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- जया के बयान पर भड़कीं कंगना, पूछा- आपकी बेटी-बेटे के साथ ये सब होता, तब भी ऐसा कहेंगी क्या?

कपूर खानदान में शुरू हुआ जश्न

सभी का ध्यान सबसे ज्यादा रणबीर और आलिया ने खींचा, जो कि एक ही जैसे आउटफिट में नजर आ रहे थे. खैर, नीतू कपूर के मनमोहक डांस मूव्स पर एक नज़र डाले बिना कोई कैसे न झूमें. वीडियो में नजर आने वालों में मनीष मल्होत्रा, अदार जैन और अन्य हैं. ऐसा लगता है जैसे कपूर के घर में जश्न शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Confirmed : ड्रग्स मामले में सामने आया सारा अली खान-रकुलप्रीत का नाम, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

वहीं रिद्धिमा ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, उनमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं. रिद्धिमा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने काफी अच्छा लग रहा है. वहीं, करीना कपूर व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. सभी लोगों को देखकर लगा है कि पार्टी में उन्होंने खूब मस्ती की है.

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा ने भी अन्य लोगो की तरह कोविड-19 के चलते अपना जन्मदिन घर में ही मनाया. रिद्धिमा को जन्मदिन पर अपने पिता की कमी खूब खली. ऐसा इसलिए, क्योंकि बिना ऋषि कपूर के रिद्धिमा ने पहली बार अपना जन्मदिन मनाया है. ऋषि कपूर का इस साल ही निधन हो गया था और रिद्धिमा आखिरी बार अपने पिता को देख भी नहीं पाई थीं, क्योंकि वह दिल्ली में थीं.

Related Posts