इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं रणबीर कपूर, पहले ऋतिक को हुई थी ऑफर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor) ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दिग्गज के साथ बात करने वाले बॉलीवुड के दूसरे टॉप स्टार हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही डिजिटल दुनिया में अपना डेब्यू कर सकते हैं, अगर चीजें व्यवहारिक रूप से आगे बढ़ती हैं. फिलहाल, अभी रणबीर बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक कही जाने वाली अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherjee) की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के अंतिम शेड्यूल को पूरा करने की तैयारी में लगे हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, डिजनी प्लस हॉटस्टार ने एक थ्रिलर ड्रामा के लिए रणबीर से संपर्क किया है. ऋतिक रोशन के बाद रणबीर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दिग्गज के साथ बात करने वाले बॉलीवुड के दूसरे टॉप स्टार हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर को द नाइट मैनेजर का ऑफिशियल अडेप्टेशन ऑफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- Sushant Case: KWAN के सीईओ समेत इन चार से एनसीबी करेगा आज पूछताछ

रणबीर से पहले ऋतिक को हुई थी ऑफर

कुछ दिन पहले, ऐसी खबरें थीं कि ऋतिक रोशन को उसी श्रृंखला की पेशकश की गई थी. यह जॉन ले कैरे के 1993 के उपन्यास पर आधारित है. सूत्रों के हवाले से मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि इस लेकर चर्चा कुछ सप्ताह पहले ही शुरू हुई थी.

कहा जा रहा है कि अगर इस प्रोजेक्ट के लिए रणबीर कपूर हामी भर देते हैं तो निर्देशक की तलाश शुरू होगी. 10 एपिसोड की इस सीरीज को बड़े पैमाने पर पेश किया जाएगा, जिसके कई देशों में शूट होने की उम्मीद है. इसके अलावा, रणबीर कपूर ने अपनी अगली तारीखें श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्मी के लिए सेट कई हुई हैं, जिसकी शुरुआत नंवबर में होगी.

ये भी पढ़ें- Birthday Bash: कुछ यूं सेलिब्रेट हुआ करीना का 40वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

श्रद्धा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जिसके साल 2021 में रिलीज होने की संभावना है. रणबीर आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म संजू में नजर आए थे. वहीं रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं, जिसके वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय जैसे अहम कलाकार शामिल हैं.

Related Posts