पीएम मोदी के इंटरव्यू पर अक्षय को घेर रहा था ‘रंग दे बसंती’ का ये अभिनेता, खुद हुआ ट्रोल

इस पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का इंटरव्यू लेना चाहते हैं, और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं.
Akshay Kumar PM Narendra Modi, पीएम मोदी के इंटरव्यू पर अक्षय को घेर रहा था ‘रंग दे बसंती’ का ये अभिनेता, खुद हुआ ट्रोल

मुंबई: फिल्म ‘रंग दे बसंती’  के अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘गैर-राजनीतिक साक्षात्कार’ लेने को लेकर एक्टर अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. मुंबई में 29 अप्रैल को चौथे चरण में डाले गए वोट के दौरान पोलिंग बूथ से नदारद होने पर  ट्रोल हुए अक्षय ने एक बयान में अपनी नागरिकता को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया था.

उन्होंने माना कि वह कनाडा के नागरिक हैं. इससे पहले अभिनेता सुर्खियों में इसलिए थे, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का एक ‘गैर-राजनीतिक साक्षात्कार’ लिया था, जिसमें ‘आम पसंद है या नहीं’, ‘आम छीलकर खाते हैं या काटकर’ जैसे सवाल पूछे गए थे.

इस पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का इंटरव्यू लेना चाहते हैं, और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं.

सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्दी ही फिर से एक बार और देश के राष्ट्रपति चुने जाएंगे, क्या मैं आपका एक इंटरव्यू ले सकता हूं? मेरे पास बहुत से सवाल हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे व्यक्तित्व को लेकर भी कई सवाल हैं. मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है, कृप्या मुझे सीधे मैसेज करें.”

हालांकि 40 वर्षीय अभिनेता ने यह कटाक्ष करते हुए सीधेतौर पर अक्षय का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजरों ने उनकी बात का आशय समझ लिया, कि उनका इशारा किस तरफ है. इसके बाद लोग अक्षय के समर्थन में भी उतर आए और सिद्धार्थ को खूब खरीखोटी सुनाने लगे.

Related Posts