बकरा काटते देख रो दिया बच्‍चा, वायरल वीडियो शेयर कर कंगना की बहन ने की ये अपील

यह वीडियो इमाम मोहम्मद ताव्हिदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें एक बच्चा बकरे को कुर्बानी से बचाने के लिए रोते-रोते मिन्नतें कर रहा है.

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. पिछले कुछ दिनों में शायद ही कोई ऐसा होगा जो कि रंगोली के गुस्से और आलोचनाओं का शिकार न हुआ हो.

अपने ट्वीट को लेकर रंगोली ने अक्सर मीडिया की सुर्खियों में जगह बनाई है और इस बार वे ईद-उल-अजहा पर ट्वीट कर मीडिया में छा गई हैं. रंगोली ने ईद के मौके पर एक वीडियो रीट्वीट किया और लोगों से बेजुबान जानवरों को न मारने की अपील की.

यह वीडियो इमाम मोहम्मद ताव्हिदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा बकरे को कुर्बानी से बचाने के लिए रोते-रोते मिन्नतें कर रहा है. इमाम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह भविष्य का इस्लाम है. हमें ऐसी पीढ़ी को बचाने और उनकी रक्षा करने की जरूरत है. देखें किस तरह मुस्लिम बच्चा जानवरों की कुर्बानी देने से रोक रहा है.”

हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन काफी बड़ा मैसेज देता है. इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए रंगोली चंदेल ने लिखा, “इस वीडियो को देखकर मैं रो पड़ी, बच्चों का कोई धर्म नहीं होता और इसलिए हमें अपना प्यार और मासूमियत बचाए रखने की जरूरत है. हमें बड़ा नहीं होना चाहिए, जैसा भगवान ने बनाया है वैसे ही रहना चाहिए.”

 

ये भी पढ़ें-     पाकिस्तानी लड़की ने चिल्लाते हुए प्रियंका चोपड़ा से पूछा सवाल, जवाब मिलते ही बंद हुई बोलती

समुद्र किनारे यूं छुट्टियां बिताती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें