महेश भट्ट ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर फेंकी कंगना पर चप्पल, अभिनेत्री की बहन का खुलासा

यह खुलासा रंगोली ने तब किया, जब सोनी ने कंगना को टार्गेट करते हुए कहा था कि महेश भट्ट ही वह इंसान थे जिन्होंन कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था.

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने आरोप लगाया है कि एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. यह खुलासा रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया है, जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की पत्नी और अभिनेत्री सोनी राजदान को भी टैग किया है.

यह खुलासा रंगोली ने तब किया जब सोनी ने कंगना को टार्गेट करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा था कि महेश भट्ट ही वह इंसान थे, जिन्होंन कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिया और कंगना लगातार उन्हें और उनकी बेटी को टार्गेट कर रही हैं.

इसका जवाब देते हुए कंगना की बहन रंगोली ने लिखा, “प्रिय सोनी जी, महेश भट्ट ने उन्हें कभी भी ब्रेक नहीं दिया था, जबकि अनुराग बासु ने दिया था. महेश भट्ट जी ने अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में एक क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम किया था.”

अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा, “कृपया करके ये बात नोट कर लीजिए कि इस प्रोडक्शन हाउस के वो मालिक नहीं थे. ‘वो लम्हें’ करने के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी हुई फिल्म ‘धोखा’ को रिजेक्ट कर दिया था, जिसमें वे चाहते थे कि कंगना सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाए, कंगना के मना करने के बाद वे मायूस हो गए थे और वे न केवल अपने ऑफिस में कंगना के ऊपर चिल्लाए बल्कि…”

“बाद में जब कंगना ‘वो लम्हें’ की स्क्रीनिंग के लिए थियेटर में गईं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी. उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म देखने की इजाजत नहीं दी. वह रातभर रोई और वह उस समय केवल 19 साल की थी.”