रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड पहुंचीं रानू मंडल, हिमेश रेशमिया संग गाया गाना

‘सपने सभी के सच होते हैं, अगर इन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश की जाए. पॉजिटिव सोच किसी भी सपने को पूरा कर सकती है.’

अगर आपके पास टैलेंट है तो आपको अपनी अलग पहचान बनाने से कोई नहीं रोक सकता. इन दिनों अपने टैलेंट को दुनियाभर में मशहूर करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण माध्यम है सोशल मीडिया. सोशल मीडिया पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने से वायरल हुई रानू मंडल अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाना गाएंगी.

सोशल मीडिया पर रानू का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हिमेश रेशमिया के साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ गाती नजर आ रही हैं. हिमेश ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म हैपी हार्डी के नए गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ की रिकॉर्डिंग रानू की शानदार आवाज के साथ पूरी हो गई. सपने सभी के सच होते हैं, अगर इन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश की जाए. पॉजिटिव सोच किसी भी सपने को पूरा कर सकती है. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’

बता दें कि पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर काम करने वाली रानू के एक वीडियो ने उन्हें मीडिया की सुर्खियों में ला दिया और उनकी किस्मत बदल गई. इस वीडियो में वो लता मंगेशकर का चर्चित गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गा रही थीं. रानू ने अपनी मधुर अवाज से कई लोगों का दिल जीता और अब उन्हें शोज के ऑफर मिलने लगे.

एक शो ने रानू का मेकओवर एक स्पॉन्सर किया है. मुंबई में उन्हें एक रिएलिटी शो के लिए बुलाया जा रहा है और उनका सारा खर्चा शो के निर्माता उठाएंगे.

Lata mangeshkar, Ranu Makeover, Entertainment News

सबसे खास बात ये कि लोग रानू का मेकओवर देखकर हैरान है. रानू का इतना अच्छा मेकओवर हुआ है कि उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. सोशल मीडिया पर रानू की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिनमें वे एक सैलून में बैठी हुई हैं और उनका ट्रांसफॉर्मेशन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे विवेक ओबेरॉय, दिया ये बयान