रणवीर-आलिया स्टारर ‘गली ब्वॉय’ की बड़े पर्दे पर शानदार कमाई

Share this on WhatsAppमुंबई: बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में रणवीर और आलिया की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हुई थी. जिस दिन यह रिलीज़ […]

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में रणवीर और आलिया की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हुई थी. जिस दिन यह रिलीज़ हुई उस दिन वीकेंड नहीं था, लेकिन फिर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ने करीब 19 करोड़ रुपए का कारोबार किया. हालांकि फिल्म को लेकर पहले कयास लगाए गए थे कि यह फिल्म रिलीज़ के पहले ही दिन 15 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है.

वहीं चौथे दिन तक यह फिल्म 72 करोड़ रुपए का कारोबार करने में कामयाब हुई. ट्रेड एनालिस्ट और मूवी क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, सोमवार को फिल्म 75 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म ने जहां गुरुवार को 19.40 करोड़ रुपए कमाए तो वहीं शुक्रवार को 13.10, शनिवार को 18.65 और रविवार को 21.30 करोड़ रुपए कमाए. इसके अलावा यह फिल्म वर्ल्डवाइड में भी अच्छा कमा रही है.

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता जोया अख्तर की यह फिल्म अंडरग्राउंड रैपर्स डिवाइन और नैज़ी से प्रेरित है. रणवीर सिंह ने फिल्म में मुराद नामक रैपर की भूमिका निभाई है जो कि एक स्लम इलाके में रहता है. आलिया भट्ट को इसमें मुराद की गर्लफ्रेंड दिखाया गया है, जो कि एक मेडिकल स्टूडेंट होती. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मुराद स्ट्रगल करके एक रैपर बनता है और आलिया उसकी स्ट्रगलिंग लाइफ में उसका साथ देती है. यह फिल्म मुंबई की सड़कों के हिप-हॉप कल्चर को दर्शाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *