’83’ का कपिल देव, बर्थडे पर रणवीर सिंह ने रिलीज किया फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक

पहली झलक में इसे देखने पर लगेगा कि फोटो में कपिल देव ही हैं. रणवीर के इस लुक को लेकर लोग उनकी काफी सराहना कर रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड में सबसे एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह का आज 34वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म ’83’ का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म में अपना पहला लुक जारी किया है.

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म में अपने लुक वाला पोस्टर जारी करते हुए कपिल देव की सराहना की है. रणवीर इस फिल्म में पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें हरियाणा तूफान के नाम से जाना जाता है.

अपने लुक को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “मेरे खास दिन पर, प्रस्तुत है… THE HARYANA HURRICANE.. कपिल देव.”

रणवीर सिंह का यह लुक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव से काफी मिलता-जुलता है. पहली झलक में इसे देखने पर लगेगा कि फोटो में कपिल देव ही हैं. रणवीर के इस लुक को लेकर लोग उनकी काफी सराहना कर रहे हैं. इस फोटो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए रणवीर से कह रहे हैं कि वे बिल्कुल पाजी (कपिल देव) जैसे दिख रहे हैं.

यह फिल्म क्रिकेट फेम कपिल देव की बायोपिक है. यह फिल्म साल 1983 में भारत और वेस्ट इंडीज की टीम के बीच हुए वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है जिसमें रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू हो गई है. फिल्म ’83’ को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 2020 में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा, पंकज त्रिपाठी, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब, चिराग पाटिल, एमी वर्क नजर आएंगे.