सामने आया रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का पहला पोस्टर, वर्ल्ड कप मैच पर होगी कहानी

आजकल बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म से जुड़ा पोस्टर रणवीर ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है.
ranveer-singh-shared-first-poster-of-kabir-khan-directorial-film-83, सामने आया रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का पहला पोस्टर, वर्ल्ड कप मैच पर होगी कहानी

नई दिल्ली: बॉक्स आफिस पर पद्मावत, गली बॉय, राम लीला और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों के जरिए हिट हुए अभिनेता रणवीर सिंह आजकल ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में रणवीर ने इस फिल्म का पोस्टर इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. रणवीर इस पोस्टर में टीम के साथ पोज दे रहे हैं.

यह फिल्म क्रिकेट फेम कपिल देव की बायोपिक है और 1983 के विश्वकप पर आधारित है. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल डेव की भूमिका में हैं. फोटो टीम के सभी लोग जोश से भरे दिख रहे हैं. फोटो में लिखा है 1 YEAR TO’ 83. सुनील गावस्कर का रोल ताहिर राज भसिन प्ले करेंगे. इसके अलावा साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, हार्डी संधू मदनलाल का और चिराग पाटिल संदीप पाटिल की रोल अदा करेंगे.

बीते कुछ दिनों में फिल्म की पूरी टीम धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंची थी. इस मौके पर कपिल देव मौजूद थे और वो रणवीर सिंह समेत दूसरे एक्टर्स को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे थे. इस ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं.

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी. लंदन और स्कॉटलैंड में पहले 100 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी. कबीर खान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. कबीर काबुल एक्सप्रेस, फैंटम, एक था टाइगर जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

गौरतलब है कि खेल पर आधारित कई फ़िल्में देश में रिलीज हो चुकी हैं, इनमें चक दे इंडिया, फ्रीकी अली, एमएस धोनी और सूरमा जैसे नाम शामिल हैं. फिर भी ये फिल्म बहुत ही अलग और खास होगी. इतना ही नहीं खुद रणवीर सिंह भी इस फिल्म को लेकर बहुत खुश नजर आ रहे है. रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था- ”मेरे बचपन के दौरान क्रिकेट का नया नया क्रेज शुरू हुआ था. डायरेक्टर कबीर खान जब मेरे पास आकर बोले कि वो ‘83’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आई. ये सिर्फ क्रिकेट की कहानी नहीं है, बल्कि एक ह्यूमन स्टोरी भी है.”

Related Posts