महीनों बाद काम पर लौटे रणवीर सिंह, ‘जयेशभाई जोरदार’ की डबिंग के लिए पहुंचे यशराज स्टूडियो

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी हर एक फिल्म में माचो मैन की भूमिका में नजर आते हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने एकदम सिंपल गुज्जू भाई वाला लुक अपनाया है.

भले ही कोरोना काल में कई फिल्म निर्माताओं ने थिएटर्स बंद होने के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सहारा लिया है, लेकिन यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) सिनेमाघर में ही रिलीज होगी. यशराज फिल्म्स ने साफ किया है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. इस बीच खबर है कि रणवीर सिंह वापस काम पर लौटे हैं. उन्होंने इस फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर ने फिल्म के लिए डबिंग करना शुरू कर दिया है. इसके लिए यशराज फिल्म्स के स्टूडियो पहुंचे थे. उनके काम का शेड्यूल सामान्य है और वह महामारी के बीच फिर से काम शुरू करने के लिए बिल्कुल ठीक हैं. रणवीर समझ चुके हैं कि इंडस्ट्री सामान्य रूप से वापस आने के लिए फिर से काम शुरू करना होगा और एक सुपरस्टार के रूप में वह इंडस्ट्री को सामान्य बनाने की दिशा में योगदान करने के लिए बेहद सक्रिय हैं.

ये भी पढ़ें- यूजर ने पूछा, किसान बिल के बारे में जानते क्या हो तो दिलजीत ने दिया करारा जवाब

पहले ही फिल्म को तैयार रखना चाहते हैं मेकर्स

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, इसमें कोई शक नहीं है. लिहाजा, मेकर्स फिल्म को रिलीज से पहले ही पूरी तरह से तैयार करके रख रहे हैं. वे महामारी को देखते हुए और इस विशेष फिल्म को बाजार में जारी करने और आगे की योजना बनाने के लिए फिल्म को रिलीज करने के लिए सबसे अच्छे समय का आकलन करेंगे. फिलहाल, रणवीर अपनी डबिंग का काम पूरा करेंगे.

गुज्जू भाई वाला लुक

रणवीर सिंह अपनी हर एक फिल्म में माचो मैन की भूमिका में नजर आते हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने एकदम सिंपल गुज्जू भाई वाला लुक अपनाया है. वहीं इस फिल्म का लेखन दिव्यांग ठक्कर ने किया है, जो कि इस फिल्म से निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘बमफाड़’ की हीरोइन शालिनी पांडे नजर आएंगी. रणवीर और शालिनी के अलावा फिल्म में रतना पाठक भी अहम भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- बीमारी के बाद पहली बार बच्चों से मिले संजय दत्त, लुक बदलवाकर पहुंचे

‘जयेशभाई जोरदार’ के अलावा रणवीर की दो और फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, जिनमें ’83’ और ‘सूर्यवंशी’शामिल हैं. ’83’ में रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और फिर से उन पलों को याद दिलाएंगे जब भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप जीता था. वहीं ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की सुपर कॉप सीरीज का पार्ट है, जिसमें मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार हैं. फिल्म में रणवीर और अजय देवगन भी नजर आएंगे.

Related Posts