‘मखना’ गाने को लेकर फंसे हनी सिंह, Vulgar लिरिक्स के कारण दर्ज हो सकती है FIR

पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कराने की मांग की है.

मुंबई: अक्सर किसी ने किसी वजह से विवादों में रहने वाले रैपर हनी सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. इस बार विवाद उनके गाने ‘मखना’ को लेकर खड़ा हुआ है, जिसमें अभद्र लिरिक्स हैं. यह गाना पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था.

पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कराने की मांग की है. इस मामले को लेकर मनीषा गुलाटी ने एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, पंजाब डीजीपी और पंजाब के आईजी क्राइम को पत्र लिखकर सिंगर हनी सिंह के खिलाफ एक्शन लेने को कहा है. इस मामले की रिपोर्ट गुलाटी ने 12 जुलाई तक मांगी है.

हनी सिंह ने अपने इस गाने में ‘मैं हूं वुमनाइजर’ और ‘सिलिकॉन वाली लड़कियों को मैं पकड़ता नहीं’, जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने पर मनीषा गुलाटी ने आपत्ति जताई है.

अपने पत्र में मनीषा गुलाटी ने लिखा, “महिलाओं के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए सिंगर हनी सिंह, नेहा कक्कड़ और इस गाने को तैयार करने वाली कंपनी टी-सीरीज पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.”

उन्होंने यह भी कहा है कि यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और गाने का वीडिया भी काफी अभद्र है. इसके साथ ही आयोग की तरफ से गाने को बैन करने की मांग की गई है और सेंसर बोर्ड के खिलाफ भी आपत्ति दर्ज करानी की बात कही गई.

इस गाने पर छिड़ा है विवाद

ये भी पढ़ें-    ढाई साल की बेटी की मां हैं माही गिल, बॉयफ्रेंड के बारे में किया यह खुलासा

रिलीज से पहले भारत की सैर पर ‘Spider-Man: Far From Home’