रसिका दुग्गल फिर जीएंगी मीरा का किरदार, आ रहा है Out of Love सीजन 2

Out of Love सीज़न 1 के अंत में वह (Rasika Dugal) बतौर सिंगल पैरेंट एक नया जीवन शुरू करती हैं. अब सीज़न 2 में किस तरह इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, यह देखना मज़ेदार होगा.

अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली है और वे हर किरदार को बखूबी निभा जाती हैं. अभी पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘लुटकेस’ में उन्हें उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए खूब सराहा गया था. आपको बता दें ‘लुटकेस’ रसिका की पहली कॉमेडी फिल्म थी. रसिका की ‘आउट ऑफ लव’ का पहला सीज़न काफी सफल रहा था, जिसके लिए उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी जीतें.

अब ओटीटी दर्शकों के लिए यह खुशखबरी है कि ‘आउट ऑफ लव’ का दूसरा सीज़न आ रहा है. सीज़न 2 की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री रसिका दुगल कुन्रूर रवाना होंगी. यह शेड्यूल 2 महीने का होगा. सीज़न 1 में रसिका डॉक्टर मीरा के किरदार में नज़र आयी थीं, जिसकी ज़िन्दगी पूरी तरह बदल जाती है जब उसके पति पर किया गया शक हकीकत में बदल जाता है.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं ये एक्ट्रेस, कहा- तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो…

फिर से मीरा का किरदार जीने को तैयार रसिका

पहले सीज़न में यह देखने को मिला कि मीरा किस तरह कई उतार-चढ़ाव भरे भावनाओं से गुजरती है. सीज़न 1 के अंत में वह बतौर सिंगल पैरेंट एक नया जीवन शुरू करती हैं. अब सीज़न 2 में किस तरह इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, यह देखना मज़ेदार होगा.

अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है- “मैं एक ऐसा किरदार निभाने के लिए उत्साहित थी जो इस सीरीज की कहानी को आगे ले जाती है. साथ ही मैं एक ऐसी लंबी और कठिन शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बनी, जहां मैं हर एक फ्रेम में थी. पूरे सीज़न में डाक्टर मीरा का किरदार विभिन्न उतार-चढ़ाव भरे भावनाओं से गुजर रहा है, जिसका हिस्सा हर एक्टर बनना चाहेगा.”

खूब मिली अपने किरदार के लिए सराहना

उन्होंने आगे कहा कि “इसी के साथ किरदार के लिये मिली सराहना और पुरस्कार एक बड़ा बोनस है. दूसरा सीजन मीरा को नई चुनौती के साथ दर्शाएगा और मैं इसकी बारीकियों में डूबने का इंतजार नहीं कर सकती. मैं शूट के लिए दो महीनों तक कुन्रूर में रहूंगी. कई महीनों तक घर में रहने के बाद मैं पहाड़ों की खूबसूरती को देखने की प्रतीक्षा कर रही हूं.”

ये भी पढ़ें- सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति, अनुराग कश्यप का दावा

यह सीरीज माइक बरलेट्ट की डॉक्टर फोस्टर पर आधारित है, जिसे हॉटस्टार द्वारा इसके लेबल हॉटस्टार स्पेशल के लिए अनुकूलित किया गया है. इसके अलावा रसिका ‘मिर्ज़ापुर’ सीज़न 2 और ‘ए सूटेबल बॉय’ में भी नज़र आएंगी.

Related Posts