डीलर्स, यूजर्स-सप्लायर्स को मिले सजा, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर रवीना का बड़ा बयान

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि अब बॉलीवुड (Bollywood) की सफाई का समय है और ड्रग्स के सप्लायर्स, डीलर्स और यूजर्स को सजा मिलनी चाहिए.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 3:22 pm, Tue, 22 September 20

ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) पर एनसीबी (Narcotics Control Bureau) का शिकंजा कसता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी ए लिस्टर स्टार का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है. अब वहीं इस मामले पर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद फिल्मी इंडस्ट्री दो धड़ में बंट गई है. रवीना टंडन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि अब बॉलीवुड की सफाई का समय है और ड्रग्स के सप्लायर्स, डीलर्स और यूजर्स को सजा मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम आने पर कंगना ने कसा तंज- ‘पूछते हैं हाई सोसायटी के बच्चे- माल है क्या?’

अब सफाई का समय आ गया है

अपनी बात रखते हुए रवीना टंडन ने लिखा- “अब सफाई का समय आ गया है. स्वागत है! हमारे आने वाले जेनरेशन की मदद करेंगे. यहां से शुरू करें, इसके बाद दूसरे क्षेत्रों की तरफ बढ़ें. जड़ से उखाड़ फेंके. दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें. फायदा उठा रहे उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं, जो आंखे बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं.”

इससे पहले जब कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड के लोग ड्रग्स से सेवन करते हैं. इसके बाद कई लोगों ने कंगना को घेरा था. वहीं रवीना ने न्यूट्रल रहते हुए इस पर भी अपना पक्ष रखा था.

रवीना ने कहा था कि ‘सब जानते हैं 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं. ये बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है. लोग समझदार हैं. उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है. रवीना ने आगे कहा कि कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं. इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant Death Mystery : सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक टली, अभी करना होगा इंतजार

रिया की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ी

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को अभी 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा. स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है. अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई कल होनी है.