रिया ने पूछताछ के दौरान नहीं लिया ड्रग्स कनेक्शन में किसी का नाम, वकील सतीश मानशिंदे का दावा

बताया जा रहा है कि रकुल प्रीत और सारा अली खान का नाम रिया ने पूछताछ के दौरान लिया था. ऐसे में अब इस मामले पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 3:03 pm, Thu, 24 September 20
rhea chakraborty

एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग मामले में अब अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए ए-लिस्टर्स स्टार्स पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. एनसीबी ने दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत को समन भेजा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हुई एक चैट सामने आने के बाद जुड़ा है. वहीं बताया जा रहा है कि रकुल प्रीत और सारा अली खान का नाम रिया ने पूछताछ के दौरान लिया था. ऐसे में अब इस मामले पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया है.

उनका कहना है कि रिया ने पूछताछ के दौरान किसी का भी नाम नहीं लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘रिया ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. अगर एनसीबी या अन्य कोई यह बात फैला रहा है कि उन्होंने किसी का नाम लिया है तो ये पूरी तरीके से फर्जी खबर है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस बात के कोई सबूत नहीं है कि रिया ने सुशांत के अलावा इस मामले में किसी और का नाम लिया है.’

यह भी पढ़ें: Kangana Vs BMC: बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई बीएमसी को फटकार, कंगना कल रखेंगी अपना पक्ष

वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत पर उन्हें ड्रग्स के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि एनसीबी द्वारा दिए गए सबूतों में साफ जाहिर होता है कि वो और उनके भाई को सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स के लिए इस्तेमाल किया. साथ ही रिया ने अब सुशांत पर ही आरोप लगाए हैं कि अभिनेता अपने आस-पास के लोगों का उपयोग केवल अपने लिए ड्रग्स के लिए करते थे.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में रिया और शोविक सहित और भी कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं. ड्रग्स मामले में इन गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन में लगातार एनसीबी की जांच जारी है. ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक बॉलीवुड (Bollywood) की नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने छोड़ा कंगना रनौत का साथ, प्रवीण दारेकर बोले- अगर ड्रग एडिक्ट थीं तो एनसीबी करे जांच

अब एक ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम सामने आया है. वहीं इससे पहले श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी बॉलीवुड की ए लिस्टर अभिनेत्रियों का नाम ड्रग्स के मामले में सामने आ चुका है.