रिया चक्रवर्ती ने जारी की सुशांत सिंह राजपूत की ‘ग्रेटिट्यूड लिस्ट’, कहा- इसके अलावा कोई प्रॉपर्टी नहीं

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने भी रिया (Rhea Chakraborty) पर अभिनेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.
Sushant Singh Rajput Gratitude List, रिया चक्रवर्ती ने जारी की सुशांत सिंह राजपूत की ‘ग्रेटिट्यूड लिस्ट’, कहा- इसके अलावा कोई प्रॉपर्टी नहीं

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) की जांच जबसे सीबीआई (CBI) और ईडी (Enforcement Directorate) ने शुरू की है, तबसे अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर शिकंजा कसता ही जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत की मौत में हाथ होने को लेकर कई आरोप लगे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट होने का दावा

सुशांत के पिता केके सिंह ने भी रिया पर अभिनेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. अब इस बीच रिया ने दावा किया है कि सुशांत की मौत के पीछे उनके हाथ नहीं है. रिया ने एक डायरी का पेज पब्लिक किया है. इसे लेकर उनका दावा है कि उसमें लिखी गई बातें सुशांत ने ही लिखी हैं. रिया ने इसे सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट होने का दावा किया है.

इसमें लिखा गया है कि ‘लिलू, बेबू, सर, मैम और फज का मेरी जिंदगी में होने पर आभारी हूं.’ सभी के लिए अलग-अलग आभार जताया गया है. रिया का दावा है कि ये सुशांत ने लिखा है, जिसमें लिलू उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, बेबू… रिया के लिए, सर… रिया के पापा के लिए, मैम… रिया की मां के लिए कहा गया है. फज के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो सुशांत का करीबी डॉग है.

साथ ही रिया ने कहा कि सुशांत की एकमात्र ये संपत्ति मेरे पास है. रिया का दावा है कि ये लिखावट सुशांत की ही है और अपनी इस ग्रेटिट्यूड लिस्ट को सुशांत ने रिया की डायरी में लिखा था. हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं कि यह सुशांत ने ही लिखा है या नहीं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts