रिया को भारी पड़ रही है जेल की रोटी, आज जमानत के लिए जाएंगी हाईकोर्ट

हालांकि इससे पहले रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि रिया और शौविक जमानत याचिका के लिए किसी जल्दबाजी में नहीं हैं.
Rhea chakraborty bail application, रिया को भारी पड़ रही है जेल की रोटी, आज जमानत के लिए जाएंगी हाईकोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया. इसी कड़ी में अब रिया और शौविक आज हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में जल्द से जल्द सुनवाई की मांग के साथ याचिका दाखिल की जाएगी ताकी इस मामले की कल यानी गुरुवार को सुनवाई हो सके. हालांकि इससे पहले रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि रिया और शौविक जमानत याचिका के लिए किसी जल्दबाजी में नहीं हैं.

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा (Suryadeep Malhotra) से पूछताछ करने के एक दिन बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया. सूर्यदीप के अलावा ड्रग पेडलर क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद दोनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन के समर्थन में उतरी शिवसेना, बिना नाम लिए कंगना-रवि किशन और बीजेपी पर बोला हमला

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत की जांच को लेकर ये गिरफ्तारी की गई है. बताया जा रहा है कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया. एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी की थी, जिसके बाद ये गिरफ्तारी की गई.

NCB ने गिरफ्तार किए अब तक 15 लोग

सूर्यदीप की गिरफ्तारी के साथ ही एनसीबी अब तक इस मामले में 15 लोगों को गिफ्तार कर चुका है. 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं. इस मामले पर राजनीतिक उथल-पुथल भी काफी मची हुई है.

यह भी पढ़ें: कैंसर का इलाज बीच में छोड़ पत्नी मान्यता के साथ दुबई पहुंचे संजय दत्त, जानें क्या है वजह

इससे पहले NCB ने 8 सितंबर को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, 4 सितंबर को रिया के भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रविवार को 6 और लोगों को गिरफ्तार किया. जिनमें शोविक को ड्रग सप्लाई करने वाले लोग भी हैं. इन लोगों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी शामिल हैं.

 

Related Posts