प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था’, देशभक्त, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बताया अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी

अब भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय कमेटी से बाहर कर दिया गया है.
Richa Chadha Slam Pragya Thakur, प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था’, देशभक्त, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बताया अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा केवल अपनी एक्टिंग से ही लोगों को प्रभावित नहीं करती हैं, बल्कि देश के मुद्दों को लेकर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं.

हाल ही में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से उनकी हर ओर आलोचना हो रही है. प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर ऋचा चड्ढा ने भी उन्हें निशाने पर लिया है.

बताते चलें कि प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. यह बात उन्होंने संसद भवन में कही थी.

प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान को ऋचा चड्ढा ने अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी बताया है. यह बात ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए कही है.

अब भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय कमेटी से बाहर कर दिया गया है. साथ ही बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान से भी किनारा किया है.

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में बहस के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ कह दिया जिसका विपक्षी सांसदों ने पुरजोर विरोध किया था.

स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप बिल पर बहस के दौरान डीएमके सांसद ए राजा ने नाथूराम गोडसे के एक बयान का हवाला देते हुए बताया कि गोडसे ने गांधी को क्यों मारा. इस पर बीच में टोकते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ‘आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते.’

 

ये भी पढ़ें-   छोटी सी गलती पर पिता ने 4 साल की सौतेली बच्‍ची को मारा मुक्‍का, दिल फटने से हो गई मौत

                  साध्‍वी प्रज्ञा पर BJP का बड़ा एक्‍शन, लोकसभा में गोडसे को ‘देशभक्‍त’ बता मचाया था बवाल

Related Posts