लोगों की हत्या, औरतों को जलील कर रही फिल्म इंडस्ट्री लेकिन पुलिस शांत क्यों- रूपा गांगुली

रूपा गांगुली ने आरोप लगाया है कि एक तरफ जहां इंडस्ट्री में लोगों की हत्या हो रही है, ड्रग एडिक्ट बनाया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस शांत बैठी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच जारी है. मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद सीबीआई के साथ-साथ अब एनसीबी भी हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर कई बार इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की भूमिका पर भी सवाल उठाए जा चुके हैं. इसी कड़ी में अब बीजेपी सासंद रूपा गांगुली ने भी मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं. इसी के साथ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है.

सोमवार को दिल्ली के  संसद परिसर में रूपा गांगुली (Rupa Ganguli) ने फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने आरोप लगाया है कि एक तरफ जहां इंडस्ट्री में लोगों की हत्या हो रही है, उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस शांत बैठी है.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड को मिली नई एक्शन गर्ल, वीडियो में देखिए अनन्या का जरबदस्त एक्शन

हाथों में तख्ती लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए रूपा गांगुली ने कहा, ‘मुंबई फिल्म इंडस्ट्री लोगों की हत्या करती है, उन्हें ड्रग अडिक्ट बनाती है, औरतों को जलील करती है, लेकिन कोई कुछ नहीं करता. मुंबई पुलिस शांत रहती है.’

अनुराग कश्यप के खिलाफ बॉलीवुड चुप क्यों?

अनुराग कश्यप मामले में भी रूपा गांगुली ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, ‘पायल घोष द्वारा लगाए आरोपों के बाद मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही? क्यों बॉलीवुड भी इस मामले में शांत हैं?’

बता दें, बॉलीवुड में इस वक्त भारी उथल-पुथल मची हुई है. एक तरफ जहां ड्रग मामले में कई सितारे एनसीबी के शिकंजे में फंसते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोप से भी काफी हंगामा मचा हुआ है. पायल घोष ने मीटू अभियान के तहत अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: अभय 2: खलनायक के अवतार में नजर आए राघव जुयाल, देखें फर्स्ट लुक

पायल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.’ इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की. पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा-‘कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.’

इससे पहले पायल ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप पर काफी गंभीर आरोप लगाए. हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पायल को मर्यादा में रहने की सलाह दी.

Related Posts