प्रभास से मिलने के जुनून में मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, जान देने की दी धमकी

स्थानीय लोगों और अधिकारियों के मुताबिक शख्स नीचे उतरने के लिए मना कर दिया है.

तेलंगाना के जंगम से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. ‘बाहुबली’ फेम प्रभास का एक फैन सेलफोन टॉवर पर चढ़ गया. ये शख्स प्रभास से मिलना चाहता था और मिलने की इजाजत न मिलने पर टावर पर चढ़ गया. इतना ही नहीं शख्स ने टावर से कूदकर जान देने की धमकी भी दी.

फैन के इस जुनून को देखते हुए कथित तौर पर प्रभास को बुलाने की मांग की जा रही है. स्थानीय लोगों और अधिकारियों के मुताबिक शख्स नीचे उतरने के लिए मना कर दिया है. फिलहाल लोग उसे मनाने की कोशिश में जुटे हैं. हालांकि प्रभास को इस बात की जानकारी है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

Saaho, प्रभास से मिलने के जुनून में मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, जान देने की दी धमकी

बता दें कि प्रभास की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘साहो’ को इस साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं है. फिल्म को ज्यादातर नेगेटिव रिव्यू ही मिले हैं.कई शहरों में फिल्म को कम पसंद किया जा रहा है. फिर भी फिल्म के कलेक्शन में अभी तक कोई कमी नहीं आई है.

अलग-अलग भाषाओं में बनीं फिल्म ‘साहो’ ने देशभर में केवल 5 दिनों में 220 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. यह फिल्म विदेशों में भी रिलीज हुई है, जिसके बाद फिल्म की ग्लोबल कमाई 350 रुपये के पार पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें- संजय दत्‍त के दिल में आज भी है इस बात की कसक- काश पिता ये सुन पाते!