इलीट भाषा नहीं, सोच बनाती है, ट्रोलर्स को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

हालांकि ट्रोलर्स ने तापसी को फिर भी ट्रोल करना बंद नहीं किया और वे उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
Taapsee Pannu reply to troller, इलीट भाषा नहीं, सोच बनाती है, ट्रोलर्स को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

जिस प्रकार तापसी पन्नू अपनी फिल्मों में बेबाकी और निडर होकर अपने सामने खड़े व्यक्ति को जवाब देती हैं, उसी तरह वे असल जिंदगी में भी अपनाती हैं. जब भी लोग तापसी को ट्रोल करते हैं, तो वे चुप नहीं रहती बल्कि अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं.

ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब तापसी द्वारा एक इवेंट में हिंदी न बोलने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. तापसी अपने ट्रोलर्स की बातों को सुनकर चुप नहीं रहीं और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल हुआ ये कि गोवा में आयोजित हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में तापसी पन्नू पहुंची थीं. यहां इवेंट के दौरान उन्होंने इंग्लिश में बातचीत की, लेकिन जब उनसे किसी ने हिंदी में बात करने को कहा तो उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि क्या यहां मौजूद सभी लोगों को हिंदी समझ आएगी.

तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. इन ट्रोलर्स में एक फिल्म समीक्षक भी थे, जिन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्में हिंदी की, निर्देशक और कलाकार हिंदी फिल्मों के, भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए हिंदी फिल्मों की बदौलत… लेकिन संदेश देना हो कि बातचीत करनी हो या टिप्पणी करनी हो यह सब कुछ अंग्रेजी में होगा. क्यों?”

इसी ट्वीट का जवाब देते हुए एक शख्स ने लिखा, “क्योंकि हिंदी इलीट नहीं बनाती है न.”

बस फिर क्या था, तापसी को यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उसने इस शख्स को करारा जवाब देते हुए लिखा, “इलीट भाषा नहीं, सोच बनाती है.”

हालांकि ट्रोलर्स ने तापसी को फिर भी ट्रोल करना बंद नहीं किया और वे उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-   Photos : रणबीर को लगी हाथ में चोट, यूं एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड को संभालती दिखीं आलिया भट्ट

BiggBoss: सोशल मीडिया पर ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ के खिलाफ हुए लोग, पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

Related Posts