क्रोएशिया में नहीं, दिल्ली के इस होटल में है सेक्रेड गेम्स 2 के गुरु जी का आश्रम!

सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीज़न 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ चुका है. उसमें दिखे गुरु जी के आश्रम से जुड़ी खास बातें.

सेक्रेड गेम्स 2 नेटफ्लिक्स पर धूम मचाए हुए है. सोशल मीडिया पर जोक्स और memes इसकी गवाही दे रहे हैं. इसके एक्शन और थ्रिल की जमकर तारीफ हो रही है. बहुत से लोगों ने इसे पिछले सीज़न से बेहतर बताया है तो कुछ लोगों ने इसे औसत भी कहा है. कुल मिलाकर ये भारत की सबसे पॉपुलर वेबसीरीज बन चुकी है.

पहले सीज़न में जिस ‘गुरु जी’ (पंकज त्रिपाठी) की सिर्फ झलक मिली थी, दूसरा सीज़न पूरा उसके इर्द गिर्द घूमता दिखा है. गणेश गायतोंडे(नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और सरताज (सैफ अलीखान) के पिता दिलबाग की कहानी इसी आश्रम में जुड़ती है. क्रोएशिया में दिखाए गए इस शानदाप आश्रम के ज्यादातर सीन दिल्ली के फाइव स्टार होटल रोज़ियट हाउस, नई दिल्ली में शूट किए गए हैं.

Sacred Games 2, क्रोएशिया में नहीं, दिल्ली के इस होटल में है सेक्रेड गेम्स 2 के गुरु जी का आश्रम!

रोज़ियट होटल दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास है. मेन्स एक्सपी की रिपोर्ट के मुताबिक सेक्रेड गेम्स 2 में दिखे गुरु जी के आश्रम में जो दीवारें, दरवाजे, बरामदा और पार्किंग एरिया वगैरह दिख रहे हैं वो इसी होटल में हैं.

Sacred Games 2, क्रोएशिया में नहीं, दिल्ली के इस होटल में है सेक्रेड गेम्स 2 के गुरु जी का आश्रम!

अगर आपको भी महसूस करना है कि कौन से सीन रोज़ियट होटल में शूट हुए हैं और कौन से नहीं, तो होटल जाकर देखिए. बता दें कि सेक्रेड गेम्स 2 में पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आए हैं. उनके अलावा इस सीज़न में कल्कि केकलां, रणवीर शौरी, अमृता शुभाष की भी एंट्री हुई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान ने अपनी पिछली परफार्मेंस को दोहराया है.