‘मैं अगर भगवान को मारेगा तो भगवान किधर जाएगा?’, रिलीज हुआ Sacred Games 2 का मिनी एपिसोड

सेक्रेड गेम्स के पिछले सीजन में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखीं राधिका आप्टे और कुब्रा सैत इस सीजन में नहीं दिखेंगी.

नई दिल्ली: इस बार 15 अगस्त का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. क्यों? क्योंकि इस दिन स्वतंत्रता दिवस है? रक्षाबंधन है? ये तो है ही मगर इसके अलावा एक और बात है. वेब सीरीज के शौकीनों का पसंदीदा शो सेक्रेड गेम्स 2 नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को रिलीज हो रहा है.

इसके साथ ही सेक्रेड गेम्स का एक मिनी एपिसोड रिलीज हुआ है. एपिसोड में लीड रोल में है कांता बाई. (कांता बाई कौन? इसके लिए सेक्रेड गेम्स देखना होगा) साथ ही लाइम लाइट में एक शख्स और है, जो कि भगवान को मारने का प्लान बना रहा है. भगवान यानी ‘गणेश गायतोंडे’.

मिनी एपिसोड के दो डायलॉग जबरदस्त हैं…

पहला, ‘मैं अगर भगवान को मारेगा तो भगवान किधर जाएगा? ऊपर या नीचे? या फिर वापिस गोपाल मठ के कचरे में?’

दूसरा, ‘भगवान की बुराई नहीं करते, उसके कान सब जगह होते हैं.’

हालांकि जिस पॉइंट पर सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन खत्म हुआ था, उसका इस मिनी एपिसोड से खास कनेक्शन समझ नहीं आ रहा है. नतीजन हम ये कह सकते हैं कि ये एपिसोड महज एक मार्केंटिंग अटेम्प्ट है.

बाकी की डिटेल जानने के लिए यू-ट्यूब पर ये मिनी एपिसोड देखिए…

सेक्रेड गेम्स 2 में दो नए चेहरे, कल्कि केकलां और रणवीर शौरी होंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान इस सीज़न में भी दिखने वाले हैं. बंटी का रोल करने वाले जतिन सरना का करेक्टर पिछले सीज़न में मर गया था लेकिन इस सीज़न में वो फिर से दिखने वाला है. पिछले सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखीं राधिका आप्टे और कुब्रा सैत इस सीज़न में नहीं दिखेंगी. हां, इस सीज़न में पंकज त्रिपाठी पिछली बार से ज्यादा समय तक स्क्रीन पर दिखने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

Saif Ali Khan, thumbse badkar koi nahi. 👍👍👍👍👍👍👍👍

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

बता दें कि पिछला सीज़न अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. इस बार नीरज घेवान ने विक्रमादित्य को रिप्लेस कर दिया है. ये सीरीज़ विक्रम चंद्र के उपन्यास ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित है. दर्शकों को लुभाने के लिए इसमें सस्पेंस, थ्रिल, सेक्स, एक्शन सब कुछ है.

ये भी पढ़ें- सलमान और शाहरुख खान को सनी लियोन ने पछाड़ा, जानें किस मामले में हैं टॉप पर