‘Sacred Games 2’ में नजर आएंगे ये दो नए चेहरे

इस सीरीज को लेकर लोगों में कितनी उत्सुकता है, इसका अंदाजा तो इससे ही लगाया जा सकता है कि इस टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इसे लाखों लोगों ने देख लिया.
Sacred Games 2 teaser, ‘Sacred Games 2’ में नजर आएंगे ये दो नए चेहरे

मुंबई: लंबे समय से सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का इंतजार कर रहे इस वेब सीरीज के फैन्स के लिए एक बहुत ही खुशखबरी है. सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस 26 सेकंड के टीजर में पुराने कलाकार सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा दो नए चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं.

इस सीरीज में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरे को भी लिया गया है. इस थ्रिलर सीरीज में इन नए दो शानदार कलाकारों को देखने बहुत ही दिलचस्प होगा. नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा, “सीजन 2 आ रहा है.”

इस सीरीज को लेकर लोगों में कितनी उत्सुकता है, इसका अंदाजा तो इससे ही लगाया जा सकता है कि इस टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इसे लाखों लोगों ने देख लिया.

‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी.

आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था. इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे. वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे.

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सेठ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में ‘मिर्जापुर’ की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है.

पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

Related Posts