‘बलिदान देना पड़ेगा’ पंचलाइन के साथ रिलीज़ हुआ सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर

सेक्रेड गेम्स 2 की रिलीज़ डेट भी आ चुकी है. 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी.

नेटफ्लिक्स पर पिछले साल की कामयाब वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट आ रहा है. ट्रेलर और रिलीज डेट आ चुकी है. सेक्रेड गेम्स 2 की शुरुआत 15 अगस्त से हो रही है. ये एक सवाल था जिसका जवाब सेक्रेड गेम्स के फैन्स लंबे वक्त से कर रहे थे. अब वो जवाब मिल गया है. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि पिछली कहानी को जोड़ते हुए आगे बढ़ेगी और इसमें कुछ नए चेहरे दिखेंगे.

सेक्रेड गेम्स 2 में दो नए चेहरे, कल्कि केकलां और रणवीर शौरी होंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान इस सीज़न में भी दिखने वाले हैं. बंटी का रोल करने वाले जतिन सरना का करेक्टर पिछले सीज़न में मर गया था लेकिन इस सीज़न में वो फिर से दिखने वाला है. पिछले सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखीं राधिका आप्टे और कुब्रा सैत इस सीज़न में नहीं दिखेंगी. हां, इस सीज़न में पंकज त्रिपाठी पिछली बार से ज्यादा समय तक स्क्रीन पर दिखने वाले हैं.

बता दें कि पिछला सीज़न अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. इस बार नीरज घेवान ने विक्रमादित्य को रिप्लेस कर दिया है. ये सीरीज़ विक्रम चंद्र के उपन्यास ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित है. दर्शकों को लुभाने के लिए इसमें सस्पेंस, थ्रिल, सेक्स, एक्शन सब कुछ है. ट्रेलर देखिए: