Viral Photos: धर्म की राह पर चल पड़े हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, सदगुरु संग की गहरी चर्चा

हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु से मुलाकात की. विल स्मिथ और सदगुरु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विल स्मिथ वायरल फोटो
विल स्मिथ वायरल फोटो

हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु से मुलाकात की. विल स्मिथ धर्म की राह पर चल पड़े हैं. सदगुरु ने उन्हें धर्म पर चलने की सीख दी है. विल और सदगुरु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देख उनके फैन्स चौंक गए हैं. विल से मुलाकात की तस्वीरें खुद सदगुरु ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सदगुरु ने विल स्मिथ के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- विल, आपके और आपके अद्भुत परिवार के साथ कुछ समय बिताना खुशी की बात थी. आपका संघ मजबूत हो और धर्म आपका मार्गदर्शक हो. तस्वीरों में विल और सदगुरु गहरी चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में हंसते बात करते नजर आ रहे हैं.

प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीस्ट ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

आपको बता दें विल और भारत का खास नाता रहा है. वह भारत की संस्कृति से बहुत प्रभावित हैं. पिछले साल भी विल अपने काम से भारत आए थे. इस दौरान वह हरिद्वार की गंगा आरती का हिस्सा रहे थे.विल ने गंगा आरती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. विल स्मिथ ने हरिद्वार में बिताए खास पलों को अपने फैन्स के साथ साझा किया था. उन्होंने पंडितों से भी बातचीत की थी.  विल को देख उनके फैन्स बहुत खुश हुए थे.

विल स्मिथ हॉलीवुड के सुपरस्टार हैं मगर वो बॉलीवुड में भी काम करना चाहते हैं. उनकी बॉलीवुड में काम करने की खास इच्छा है. वह अपनी यह इच्छा कई बार जाहिर कर चुके हैं.

तारा और आदर नहीं कर रहे हैं शादी, एक्टर के प्रवक्ता ने खबरों को बताया झूठा

वर्कफ्रंट की बात करें तो विल स्मिथ आखिरी बार बैड बॉयस फोर लाइफ में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म फैन्स को काफी पसंद आई थी. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था. एक्टर की डॉक्यूमेंट्री विल स्मिथ: ऑफ द डीप एंड इसी साल रिलीज हुई थी.

Related Posts