Jawaani Jaaneman: प्लेबॉय बनकर जिस लड़की को फंसाया वो निकली बेटी, देखें धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको फिल्म 'कॉकटेल' की याद आ सकती है. सैफ इस फिल्म में कुछ-कुछ कॉकटेल वाले प्लेबॉय टाइप ही दिख रहे हैं.
Jawaani Jaaneman Trailer, Jawaani Jaaneman: प्लेबॉय बनकर जिस लड़की को फंसाया वो निकली बेटी, देखें धमाकेदार ट्रेलर

‘लाल कप्तान’ और ‘तानाजी : द अनसंग हीरो’ में एक ड्रैमेटिक किरदार निभाने के बाद ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान एक दम अलग अवतार में नजर आएंगे. फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

ट्रेलर में सैफ एक प्लेबॉय के रूप में दिख रहे हैं, जिसकी उम्र 40 साल से ज्यादा है, लेकिन उसका चार्म युवा लड़कियों के बीच अभी भी कायम है. उसकी मां उसे शादी करने के लिए कहती है, लेकिन वह कहता है कि फैमिली आदमी को चोमू बना देती है.

फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको फिल्म ‘कॉकटेल’ की याद आ सकती है. सैफ इस फिल्म में कुछ-कुछ कॉकटेल वाले प्लेबॉय टाइप ही दिख रहे हैं. सैफ जब अपनी हरकतों में बिजी होते हैं, तभी एंट्री होती है आलिया फर्नीचरवाला की.

शुरुआत में सैफ को लगता है कि नई लड़की उनके चंगुल में फंसी है, तभी इस बीच आलिया उन्हें बता देती है कि वह उनकी बेटी है. यह सुनकर सैफ की सारी मस्ती खत्म हो जाती है. यही से शुरू होती है कहानी की नई शुरुआत.

आलिया, सैफ की अपनी मां यानि तब्बू से मुलाकात कराती है. ट्रेलर में दोनों के बीच काफी नोक-झौंक दिखाई गई है. इसमें दिखाया गया है कि एक बेटी सालों पहले दूर हुए अपने मां-पिता को मिलवाने की हर कोशिश करती है.

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   जब टूट जाए किसी का भरोसा तो… ‘Street Dancer 3D’ का ये गाना आंखों में ले आएगा पानी

Bigg Boss 13 : ‘मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता’, जानें ऐसा क्यों बोलीं आरती

Related Posts