Sacred Games 2 के दो पोस्टर आउट, दिखेगा सरताज का खेल, गणेश भाई की औकात…

ये दोनों ही पोस्टर बहुत ही दिलचस्प नजर आ रहे हैं. वहीं जो टीजर नेटफ्लिक्स ने जारी किया था उसमें दो नए चेहरे भी सामने आए थे, जिनमें कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी शामिल थे.

मुंबई: हाल ही में नेटफ्लिक्स ने ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का पहला टीडर रिलीज किया था. इसके बाद अब इस वेब सीरीज के दो नए पोस्टर आउट हो गए हैं. इनमें से एक पोस्टर में सीरीज में सेफ अली खान के लुक को दर्शाया गया है, तो वहीं दूसरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं.

सैफ अली खान का जो पोस्टर नेटफ्लिक्स ने जारी किया है उसके कैप्शन में लिखा, “अगर सरताज को सिस्टम बदलना है, तो खेल तो खेलना ही पड़ेगा.” इस पोस्ट में सैफ एंग्री यंग मैन के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके एक हाथ में चोट लगी हुई है.

वहीं दूसरे पोस्टर की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन ने अच्छे से कोर्ट और पेैंट डाला हुआ है, जो कि पहले सीजन सेक्रेड गेम्स वाले गणेश गायतोंडे से बिलकुल ही अलग है. इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, “पिछली बार क्या बोला था गणेश भाई को? औकात…”

ये दोनों ही पोस्टर बहुत ही दिलचस्प नजर आ रहे हैं. वहीं जो टीजर नेटफ्लिक्स ने जारी किया था उसमें दो नए चेहरे भी सामने आए थे, जिनमें कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी शामिल थे.

‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी.

आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था. इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतोंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे. वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे.

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सेठ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में ‘मिर्जापुर’ की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है.

पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *