मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था, बेटी सारा की ‘Love Aaj Kal 2’ पर सैफ का रिएक्शन

सैफ की फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें तो इसमें वो एक प्लेबॉय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सैफ के अलावा आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू भी अहम भूमिका में हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. यह फिल्म सारा के पिता सैफ अली खान की मूवी ‘लव आज कल’ का रिमेक है, जिसमें दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में थी.

सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच सैफ से उनकी बेटी सारा की फिल्म ‘लव आज कल 2’ को लेकर उनका रिएक्शन पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान ने ‘लव आज कल 2’ के ट्रेलर को लेकर कहा, “मुझे ट्रेलर अच्छा लगा, लेकिन मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था.” इसके साथ ही सैफ ने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं भी दीं.

आगे सैफ ने कहा, “मुझे नहीं पता क्यों, आज भी मुझे लव आज कल की शूटिंग याद है. मैंने ट्रेलर देखा है और मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं. मैं सारा को शुभकामना देता हूं, उन सभी चीजों के लिए जो उन्होंने की हैं क्योंकि वे मेरी बेटी हैं.”

वहीं सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की बात करें तो इसमें वो एक प्लेबॉय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सैफ के अलावा आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू भी अहम भूमिका में हैं.

 

ये भी पढ़ें-   जूही चावला का बेटा ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से परेशान, राहत कोष के लिए दिए 300 पाउंड

निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी से दुखी हैं मल्लिका शेरावत, पढ़ें क्‍या कहा