करीना के लाडले तैमूर पर क्यों आया सैफ को गुस्सा

तैमूर अपनी मॉम करीना के सबसे ज्यादा क्लोज हैं. अक्सर मां, बेटे की प्यारी बॉन्डिंग देखने के लिए भी मिलती है. लेकिन करीना के लाड, प्यार ने नन्हे नवाब को बिगाड़ दिया है.
saif ali khan reveals about taimur, करीना के लाडले तैमूर पर क्यों आया सैफ को गुस्सा

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक तैमूर अली खान को भला कौन नहीं जनता. करीना कपूर और सैफ अली खान के नन्हे नवाब तैमूर की क्यूट हरकतें मीडिया में अक्सर छाई रहती हैं.

तैमूर की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस अपने नन्हे स्टार से जुड़ी हर एक बात को जानने के लिए बेकरार रहते हैं. तैमूर अपनी मॉम करीना के सबसे ज्यादा क्लोज हैं. अक्सर मां, बेटे की प्यारी बॉन्डिंग देखने के लिए भी मिलती है.

करीना अपने लाडले बेटे का बेहद ख्याल रखती हैं. वो अपने बिजी शेड्यूल से भी तैमूर के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं और यदि करीना को कहीं लंबे समय तक बाहर जाना हो तो वह तैमूर को भी अपने साथ लेकर जाती हैं, लेकिन करीना के इस लाड, प्यार ने नन्हे नवाब को बिगाड़ दिया है. इसका खुलासा खुद तैमूर के पिता सैफ अली खान ने किया है.

हालही में सैफ अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को लेकर एक इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे. उस इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि, वो रियल लाइफ में कैसे पिता हैं, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है और करीना का पहला, इसीलिए करीना के लाड प्यार ने तैमूर को बिगाड़ दिया है. तैमूर ने सब पर अपनी धौंस जमाना शुरू कर दिया है’.

सैफ ने आगे कहा, ‘यदि तैमूर को किसी चीज के लिए मना करो तो वो धमकी देते हैं. स्कूल जाने से मना करते हैं और कहते हैं मैं आपको पसंद नहीं करता, मैं आपको मारूंगा, मैं आपका सिर फोड़ दूंगा. सैफ ने कहा वह बहुत प्यारा बच्चा है लेकिन मैं उसके साथ थोड़ा स्ट्रिक्ट होना चाहता हूं’.

वहीं फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की बात करें तो ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें – रणवीर ने अपने को-एक्टर को किया किस, दीपिका ने देखा लाइव!  

   Bhoot Part One The Haunted Ship : भूतों के जाल में फंसे विक्की कौशल

Related Posts