फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ, बोले बच्चा अंधा हो जाएगा

तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि तैमूर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार किड तैमूर अली खान अमूमन चर्चा में बने रहते हैं. तैमूर हर दिन अपने मम्मी -पापा  के साथ कहीं न कहीं स्पॉट होते रहते हैं. फोटोग्राफर्स में उनकी तस्वीरें लेने की होड़ लगी रहती है.

इस बार तैमूर की फोटो लेना एक फोटोग्राफर्स को भारी पड़ गया.  हुआ ये कि सैफ अली खान और करीना कपूर शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट हुए. जब तीनों एयरपोर्ट पर नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी.

तैमूर की तस्वीरें ले रहे फोटोग्राफर्स पर सैफ अली खान गुस्सा हो गए. फोटोग्राफर्स जब काफी देर तक तस्वीरें लेते रहे तो सैफ ने नाराज होकर कहा, “बस करो यार, इतना फ्लैश मारोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा.” इतना ही नहीं सैफ ने फोटोग्राफर्स को पोज देने से भी मना कर दिया.

तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि तैमूर अली खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तैमूर के नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट और फेसबुक पेज बने हैं. जिसमें हर दिन तैमूर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए जाते हैं. तैमूर की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उसकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए तैमूर डॉल और तैमूर कुकीज भी बाजार में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- फोटो खिंचाने के लिए फैन ने खींचा नवाजुद्दीन का हाथ, हो गया फ्रैक्चर

ये देखें- Video: जब पापा सैफ के कंधों पर बैठ गांव में गाय देखने पहुंचे तैमूर