न्यूज TRP विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘टीआरपी के लिए चिल्लाने से कुछ नहीं होता’

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार में सलमान ने सभी घरवालों से बातचीत कर रहे थे. इस बीच अप्रत्यक्ष रूप से सलमान ने न्यूज चैनल पर सीधा निशाना साधा और उनके नाम लेने वालों को जवाब दिया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:46 pm, Wed, 14 October 20
सलमान खान
सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान शुरुआत से ही अपनी बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बड़े न्यूज चैनलों ने ए-लिस्टर्स की चुप्पी पर सवाल उठाए थे. वहीं इस दौरान कई न्यूज चैनल्स इसमें सलमान खान का भी नाम घसीटने की कोशिश की थी. न्यूज चैनल ने ये सब करके खूब टीआरपी कमाई. जिसके बाद अब सलमान खान ने उन्हें अपने उसी शातिर अंदाज से जवाब दिया है.

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार में सलमान ने सभी घरवालों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सभी घर वालों को खुलकर इस खेल को खेलने की सलाह दी. सलमान इस साल शो में आए कंटेंस्टेंट्स के ठंडे बर्ताव से काफी नाराज हैं. सलमान ने इस दौरान सभी को लताड़ भी लगाई.

सलमान खान ने इस बीच अप्रत्यक्ष रूप से न्यूज चैनल पर सीधा निशाना साधा और उनके नाम लेने वालों को जवाब दिया. सलमान ने कहा – ‘हमारी फिल्म कौन देखता है? जनता. हम सभी को टीआरपी चाहिए मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी करो. आपको वफादार रहकर और सही रहकर बड़ा और बेहतर बनाना होगा, ना कि फेक न्यूज फैलाकर और चिल्लाकर. यही वजह है कि लोग आपको लंबे समय तक देखेंगे. जो भी मुझे कहना था मैं इनडायरेक्टली कह चुका हूं” सलमान खान का यही अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है. क्योंकि भाईजान बोलते कुछ नहीं लेकिन कर जरूर देते हैं.

सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया इंस्टाग्राम पोस्ट, मेककप को लेकर हुईं ट्रोल

सलमान खान के अलावा भी कई बड़े सितारों का नाम न्यूज चैनल्स ने लिया था. लेकिन अब इसके खिलाफ सारी इंडस्ट्री एक हो गई है और सभी एक साथ मिलकर इन न्यूज चैनल्स के खिलाफ एक मानहानि की याचिका दाखिल की है. देखना होगा अब इस मामले में क्या नया मोड़ आता है.