KWAN में नहींं सलमान खान की कोई हिस्सेदारी, अभिनेता के वकील ने दी सफाई

सलमान खान (Salman Khan) के वकील ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया है कि एजेंसी के साथ अभिनेता का कोई संबंध नहीं है.

ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच के बाद बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है. एनसीबी को मामले से जुड़े कुछ हाई-प्रोफाइल सेलेब्स के सबूत मिले हैं और पिछले कुछ हफ्तों में हाई-प्रोफाइल नामों का उजागर हुआ है. वहीं इस मामले में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान (KWAN) का नाम भी सामने आया और फिर क्वान से सलमान खान (Salman Khan) के जुड़े होने की भी खबरें आईं.

हालांकि सलमान खाने के वकील आनंद देसाई ने क्वान से जुड़े होने की खबरों को खारिज किया है. साथ ही एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया है कि एजेंसी के साथ अभिनेता का कोई संबंध नहीं है.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा-सुशांत के लिए मंगवाती थी सीबीडी ऑयल, जया साहा ने एनसीबी पूछताछ में किए बड़े खुलासे

सलमान का नहीं क्वान से कोई संबंध

सलमान के कंपनी के मालिक होने के आरोपों को खारिज करते हुए आनंद देसाई ने अपने बयान में कहा- “मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट सलमान खान, जो एक प्रमुख भारतीय अभिनेता हैं, की टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान में बहुमत के तौर पर हिस्सेदारी है. यह स्पष्ट किया जाता है कि सलमान खान की कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से क्वान या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है. यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से परहेज करे.”

ड्रग्स केस में कई अभिनेत्रियों का नाम आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई लगातार जारी है. एनसीबी ने सोमवार और मंगलवार दोनों दिन सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) से पूछताछ की. दो दिन की पूछताछ के बाद जया साहा ने कई अहम खुलासे किए हैं और साथ ही कबूल किया है कि वह सीबीडी ऑयल का इंतजाम श्रद्धा कपूर और सुशांत के लिए करती थी. बताते चलें कि सीबीडी आयल जो ड्रग है, वह भारत मे बैन है.

ये भी पढ़ें- रिया ने सुशांत पर लगाया ड्रग्स के लिए इस्तेमाल करने का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट में कल होगी सुनवाई

ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक बॉलीवुड (Bollywood) की नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है. अब एक ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम सामने आया है. वहीं इससे पहले श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी बॉलीवुड की ए लिस्टर अभिनेत्रियों का नाम ड्रग्स के मामले में सामने आ चुका है.

Related Posts