सलमान खान ने छोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’, ये है वजह…

यह खबर भी सामने आई है कि सलमान के फिल्म से अलग होने के बाद भंसाली ने रितिक रोशन को फिल्म के लिए अप्रोच किया है.

संजय लीला भंसाली और सलमान खान को एक साथ काम करते देखना चाह रहे बॉलीवुड दबंग के फैन्स का सपना टूट गया है. ऐसा तब हुआ जब सलमान खान ने यह पुष्टि की कि वे संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ का हिस्सा नहीं होंगे.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह खुलासा सलमान खान ने मंगलवार को मुंबई में आयोजिक 20वें आइफा अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कही. आइफा अवॉर्ड में सलमान खान महेश मांजरेकर की बेटी और ‘दबंग 3’ में उनकी को-स्टार साई के साथ पहुंचे थे.

यहां रिपोर्ट्स से बातचीत करते हुए सलमान ने कहा, “फिलहाल इंशाल्लाह अभी नहीं बन रही है. इंशाल्लाह बनेगी लेकिन कम से कम मेरे साथ नहीं.”

यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी और इसे लेकर खुद सलमान खान ने पिछले महीने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. अब सलमान खान के फिल्म को छोड़ने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

किसिंग सीन के चलते छोड़ी फिल्म!

काफी समय से मीडिया जगत में चर्चा है कि सलमान खान फिल्म स्क्रिप्ट बदले जाने के बाद से खफा हैं, तो वहीं यह बात भी सामने आई है कि फिल्म में आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन होने के कारण सलमान ने फिल्म छोड़ने का निर्णय लिया है.

हालांकि फिल्म से जुड़े लोगों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि संजय लीला भंसाली और सलमान एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और संजय जानते हैं कि सलमान कोई भी किस सीन नहीं करेंगी इसलिए स्क्रिप्ट में किसी भी तरह के किसिंग सीन की बात नहीं है.

वहीं यह खबर भी सामने आई है कि सलमान के फिल्म से अलग होने के बाद भंसाली ने रितिक रोशन को फिल्म के लिए अप्रोच किया है. फिलहाल कई अनुमानों के चलते संजय लीला भंसाली की यह फिल्म ठंडे बस्ते में जाती नजर आ रही है.

 

ये भी पढ़ें-  IIFA Award: आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर, फोटोज में देखें Winner List

अक्षय कुमार ने मेट्रो में सफर करने के बाद कही ये बात…