‘Bigg Boss’ का अगला सीजन होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रखी ये शर्त

'बिग बॉस' सीजन 13 के प्रीमियर पर भी उन्होंने कहा था कि वह हर साल सोचते हैं कि अब बिग बॉस होस्ट नहीं करूंगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाता.

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) भारत का सबसे चर्चित रियलिटी शो है. इसकी दो वजहें हैं- पहली कंटेस्टेंट्स के बीच बदलते रिश्ते और दूसरी सलमान खान का ‘वीकेंड का वार’.

इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में फिल्म ‘पागलपंती’ के कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोसन करने के लिए पहुंचे थे. इस एपिसोड में कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला एक डिब्बेे में खाने का कुछ लेकर आई थीं. उन्होंने शो के दौरान शो के होस्ट सलमान खान और अभिनेता अनिल कपूर से बहुत से सवाल पूछे.

उनमें से एक सवाल था ‘सलमान सर ने अब तक ‘बिग बॉस’ के कितने सीजन होस्ट किये हैं?’. इसके जवाब में अनिल कपूर कहते हैं दस.

अनिल कपूर के जवाब देने के बाद सलमान बाद में कहते हैं कि 10 सीजन हो गए हैं. अब बस हो गया. आखिरी सीजन है ये. उन्होंने इसके साथ ये भी कहा कि वह ‘बिग बॉस’ का अगला सीजन वे केवल एक शर्त पर होस्ट करेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान कि ऐसा क्या शर्त है? तो बता दें कि सलमान ने शर्त रखी है कि जब तक शो के मेकर्स उनका प्राइस नहीं बढ़ाएंगे तब तक वे कुछ भी नहीं करेंगे.

बता दें ‘बिग बॉस’ सीजन 13 के प्रीमियर पर भी उन्होंने कहा था कि वह हर साल सोचते हैं कि अब बिग बॉस होस्ट नहीं करूंगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाता और मेकर्स उन्हें हर साल ये शो करने के लिए राजी कर ही लेते हैं.

 

ये भी पढ़ें-  ‘The Grey Part of Blue’ : एक्टिंग में अपने पापा पर गई हैं सुहाना खान, पहली शॉर्ट में दिए शानदार एक्सप्रेशन