सलमान खान ने फैंस को दी खास ईदी, रिलीज किया नया गाना ‘भाई-भाई’

सलमान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Film Radhe) इस साल ईद (Eid) पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण भारतीय सिनेमाघर बंद हो गए हैं. इस ईद पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है.

सुपरस्टार सलमान खान ने इस बार अपने फैंस को एकदम बेस्ट ईदी दी. अभिनेता ने ईद के मौके पर यानि 25 मई को इस विशेष अवसर पर ‘भाई भाई’ (Song Bhai Bhai) नाम का एक गाना रिलीज किया है. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में नियमित रूप से ईद के अवसर पर रिलीज होती रही हैं और एक दशक से अधिक की अवधि में लगभग हर बार उन्होंने 100 प्रतिशत सफलता का आनंद लिया है.

सलमान की फिल्म ‘राधे’ (Film Radhe) इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण भारतीय सिनेमाघर बंद हो गए हैं. इस ईद पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में सलमान ने एक गाने के साथ अपने प्रशंसकों को यादगार ईदी दी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अपने गाने को लॉन्च करने के साथ ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “सबसे पहले, सभी को ईद मुबारक. इस वर्ष महामारी से निपटने के लिए ऊपर वाला हम सभी को शक्ति प्रदान करे.” अपने एक पोस्ट में सलमान ने लिखा, “मैंने कुछ बनाया है, अच्छा लगे तो बताना.”

वे आगे कहते हैं, “चूंकि हम इस ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं कर पाए, इसलिए मैंने अपने सभी अद्भुत प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही विशेष गाने पर काम किया है. इस गाने का नाम ‘भाई भाई’ है क्योंकि यह भाईचारे और एकता की भावना का जश्न मनाता है. इसे रिलीज़ करने के लिए ईद सबसे अच्छा दिन है क्योंकि यह एक ऐसा त्योहार भी है जो लोगों को एक-दूसरे के करीब लाता है. मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने को उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना मुझे इसे बनाने में आया है.”

महामारी संकट के बावजूद अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करने के लिए, अभिनेता ने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर न्यूनतम क्रू और संसाधनों के साथ ‘भाई भाई’ की शूटिंग की थी. यह तीसरा गीत है जिसे सुपरस्टार ने ‘प्यारे करोना’ और ‘तेरे बिना’ के बाद लॉकडाउन के बीच रिलीज़ किया है. इस गाने को स्वयं सलमान ने अपनी आवाज़ दी है, जो इस शुभ अवसर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts