बिग बॉस 14: सलमान खान ने कम की अपनी फीस, जानिए क्या है वजह

सलमान (Salman Khan) ने एंडेमोल के प्रोडूसर अभिषेक रेगे से पूछा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिले, इसलिए उन्होंने क्या इंतजाम किया है.

salman khan, bigg boss, bigg boss 14, bollywood news, entertainment news
सलमान खान

कोरोनावायरस (Coronavirus) काल के चलते कई सारे लोगों की नौकरी चली गई. देश की अर्थव्यवस्था का भी बुरा हाल है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रह पायी. सभी सिनेमाघर बंद हैं, फिल्मों और सीरियल की शूटिंग कम लोगों के साथ की जा रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोगों का गुजारा रोजाना की मजदूरी पर होता है, जिनके लिए बिना काम के इस समय गुजरना काफी मुश्किल था.

यही वजह है की सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स से इस बार अपनी फीस काम करवा दी है. सलमान चाहते हैं कि बिग बॉस के सेट पर पूरा यूनिट काम करे. यूनिट के लोग और उनकी आमदनी में कोई कटौती ना हो.

ये भी पढ़ें- आपको इस बार यादों की गलियों में ले जाएगा द कपिल शर्मा शो….

बिग बॉस यूनिट में नहीं की कटौती

बिग बॉस की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक़्त भी सलमान ने एंडेमोल के प्रोड्यूसर अभिषेक रेगे से पूछा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिले, इसलिए उन्होंने क्या इंतजाम किया है. इसका उत्तर देते हुए प्रोड्यूसर ने जवाब दिया कि उन्होंने यूनिट के लोगों में कोई कटौती नहीं की है.

हालांकि, उन्होंने लोगों की अलग-अलग शिफ्ट लगाई है, जिसकी वजह से काम भी होगा और फिजिकल डिस्टेंस भी मेन्टेन होगा. इसके अलावा सैलरी भी सबको पूरी दी जाएगी. इस जवाब से सलमान का समाधान होते दिखा और उन्होंने कहा कि मेरी फीस कम हो तो चलेगा पर लोगों को रोजगार मिलना चाहिए. ऐसे समय मैं ख़ुशी से कम पैसे लेने के लिए तैयार हूं.

ये भी पढ़ें- 30 साल में लिया इतना लंबा ब्रेक, सलमान का ‘बिग बॉस 14’ के मंच पर खुलासा

बिग बॉस, कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 और आईपीएल इस बार आपस में टकराएंगे. पर सलमान इसमें कोई कॉम्पिटिशन नहीं देखते. उनका कहना है, काम तो सबको शुरू करना ही पड़ेगा. खुद का ध्यान रखकर काम करना चाहिए. काम चलता रहेगा तो ही देश की उन्नत होगी , सब को रोजगार मिलना ही चाहिए।

Related Posts