सलमान ने नहीं जमा की स्कूल फीस, टीचर ने निकाल दिया था बाहर

सलमान के पिता सलीम खान स्कूल के बाहर से गुजर रहे थे. उन्होंने सलमान को बाहर खड़े हुए देख लिया था.

मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोश में व्यस्त हैं. सलमान स्टारर यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे.

यहां सलमान खान ने अपने कई किस्सों का जिक्र किया, जिसमें एक किस्सा यह भी था कि सलमान को स्कूल में अक्सर सजा मिलती थी जबकि उनका कोई कसूर भी नहीं होता था. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल के शो में सलमान ने बताया कि स्कूल में एक बार उनकी टीचर ने उन्हें क्लास से बाहर निकाल दिया था.

सलमान के पिता सलीम खान स्कूल के बाहर से गुजर रहे थे. उन्होंने सलमान को बाहर खड़े हुए देख लिया था. इसके बाद सलीम रुके और उन्होंने सलमान से पूछा कि वे बाहर क्यों खड़े हैं, जिसके बाद सलमान ने उनसे कहा कि उन्हें बाहर निकालना कारण उन्हें भी नहीं मालूम.

इसके बाद आगे इंक्वायरी की गई, तो पता चला कि सलमान की स्कूल फीस नहीं जमा की गई थी, जिसके कारण उन्हें टीचर ने बाहर निकाल दिया था. इसके बाद सलीम ने तुंरत ही स्कूल फीस जमा की और सलमान को स्कूल से बाहर निकाले जाने को लेकर टीचर ने उनसे माफी भी मांगी.