इतने बड़े घर में करोगे क्‍या? जब ‘मन्‍नत’ खरीदने जा रहे सलमान से पापा ने पूछा

सलमान ने अपने पिता की सलाह मानी और फिर बाद में ये बंगला शाहरुख ने खरीद लिया.
Salman Shahrukh khan, इतने बड़े घर में करोगे क्‍या? जब ‘मन्‍नत’ खरीदने जा रहे सलमान से पापा ने पूछा

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान शाहरुख का घर मन्नत बहुत ही आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 200 करोड़ रुपए है. शाहरुख के इस बंगले पर कई लोगों की नजर है. वहीं एक बात सामने आई है कि शाहरुख से पहले इस सी फेस बंगले पर फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान की नजर थी.

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि वे मन्नत को खरीदने की इच्छा रखते थे लेकिन उनके पिता सलीम खान ने उनसे पूछ डाला कि इतने बड़े घर को क्या करोगे. सलमान खान ने बताया कि अगर उनके पिता सलीम खान उनसे ये नहीं पूछते कि ‘इतने बड़े घर में करोगा क्या?’ तो आज मन्नत सलमान खान का होता.

सलमान ने अपने पिता की सलाह मानी और फिर बाद में ये बंगला शाहरुख ने खरीद लिया. वहीं सलमान ने यह भी बताया कि वे यह सवाल शाहरुख से भी पूछना चाहते हैं कि ‘तू इतने बड़े घर में करता क्या है?’ अब सलमान खान के फैन्स इस इंतजार में हैं कि शाहरुख अपने दोस्त सलमान के इस सवाल पर उन्हें क्या जवाब देते हैं.

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने एक रेडियो किया था, जिसमें उन्होंने मन्नत को खरीदने को लेकर बात की थी. शो में शाहरुख ने कहा था, “मैं दिल्ली से हू और दिल्लीवालों का कोठी में रहने का कॉन्सेप्ट रहा है. वहीं मुंबई में लोग अपार्टमेंट्स में रहते हैं, पर दिल्ली में लोगों के पास छोटा ही सही पर अपना बंगला होता है.”

इसके बाद शाहरुख ने कहा था, “जब मैं मुंबई आया, तब मैं पहले से शादीशुदा था और पत्नी गौरी के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में रहता था. मेरी सांस कहती थीं कि तुम कितने छोटे घर में रहते हो. बरहाल जब मैंने मन्नत को देखा तो मुझे दिल्ली की कोठी वाली फीलिंग आई और मैंने इसे खरीद लिया. यह मेरी जिंदगी की सबसे महंगी संपत्ति में से है.”

 

ये भी पढ़ें-    ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन होगी रिलीज

                    अभिनेता करण ओबेराय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर धारदार हथियार से हमला

Related Posts