कोई फिल्म के लिए पति छोड़ देता है, पर प्रियंका ने निक के लिए ‘भारत’ छोड़ दी: सलमान खान

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली तो इसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा था "शुक्रिया प्रियंका."

मुंबई: यह बात किसी से नहीं छिपी है कि सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा पहली पसंद थीं, लेकिन निक जोनस के साथ अपनी शादी में व्यस्त होने के कारण उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था. प्रियंका के बाद इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया गया.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली तो इसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा था “शुक्रिया प्रियंका.” सलमान के इस कमेंट को लेकर कई लोग प्रियंका और सलमान के बीच खराब होते रिश्तों को लेकर चर्चा करने लगे, जिसके बाद सलमान खान ने अपने कमेंट को क्लेरिफाई किया है.

मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए सलमान खान ने कहा, “शुक्रिया प्रियंका. मैं प्रियंका का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा. ‘भारत’ की शूटिंग से पांच दिन पहले प्रियंका मुझसे मिलीं और कहा कि वे इस फिल्म को नहीं कर पाएंगी. अब अगर प्रियंका फिल्म छोड़कर न जातीं, तो हम इसके लिए कैटरीना को कैसे कास्ट करते. उन्होंने मुझसे कहा कि वे शादी करने जा रही हैं और इसके कारण काम नहीं कर सकतीं. हमने प्रियंका से कहा कि हम उनके लिए डेट एडजस्ट कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वे नहीं जानती कि शादी की तैयरियों में उन्हें कितना समय लगेगा.”

इसके बाद सलमान ने कहा कि यह बहुत ही सराहनीय बात है कि प्रियंका ने फिल्म ‘भारत’ के जगह अपनी शादी को प्राथमिकता दी. सलमान ने कहा, “एक तरफ तो कई लोग फिल्म के लिए कुछ भी कर जाते हैं औऔर इतना ही नहीं पति को भी छोड़ देते हैं, पर प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया.”

वहीं जब सलमान से जब पूछा गया कि क्या कभी आगे सलमान और प्रियंका किसी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं? इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, “मैं भविष्य में उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगा. अगर वे मेरे साथ एक भावात्मक किरदार करने को तैयार हो सकती हैं तो मैं उनके साथ काम क्यों नहीं करना चाहूंगा? मैं बस कहानी से प्यार करता हूं.”