‘भाई इज बैक’, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शर्टलेस फोटो

सलमान को शर्टलेस देख लोगों को उनकी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के गाने 'ओह ओ जाने जाना' की याद आ गई.
Salman Khan, ‘भाई इज बैक’, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शर्टलेस फोटो

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी ऐतिहासिक जीत पर बधाई देने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शर्टलेस होकर देशवासियों से ‘स्वच्छ, फिट भारत’ की दिशा में काम करने का आग्रह किया.

गुरुवार को सलमान ने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर को साझा किया, जिसे देख लोगों को उनकी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओह ओ जाने जाना’ की याद आ गई.

इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “आराम करने के साथ-साथ न्यूज देख रहा हूं..स्वच्छ भारत, फिट भारत.”

 

View this post on Instagram

 

Chilling and watching the news Swachch Bharat Fit Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान की शर्टलेस तस्वीर पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. अभिनेता वरुण धवन ने इस कमेंट किया : “भाई अभी 18 साल के ही हुए हैं.” सलमान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा ने लिखा, “भाई इज बैक.” इस तरह कई लोगों ने सलमान की शर्टलेस तस्वीर पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी.

न्यूज देखने का संदर्भ इससे लगाया जा सकता है कि सलमान गुरुवार को आए लोकसभा चुनाव 2019 के नतजों को देख रहे थे. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद सलमान ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी थी.

सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके निर्णायक जीत पर बहुत-बहुत बधाई. एक सशक्त भारत के निर्माण में हम आपके साथ हैं.”

 

Related Posts