‘आपके साथ क्रिसमस भी मनाएंगे और ईद भी’, सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का मोशन पोस्टर रिलीज

इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान के अपोजिट दिशा पटानी दिखाई दे सकती है, लेकिन अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बॉलीवुड दबंग सलमान खान अक्सर अपने फैंस को कोई न कोई सरप्राइज़ देते रहते हैं. शुक्रवार को सलमान ने अपने फैंस को दो सरप्राइज़ दिए. पहला तो ये कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें वे काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस मोशन पोस्टर के खत्म होते ही शुरू होता है दूसरा सरप्राइज, जो है सलमान की अगली फिल्म ‘राधे’ का पहला लुक. इस मोशन पोस्टर को सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “आप ही ने पूछा था ‘दबंग 3’ के बाद क्या? क्या और कब? यह लो जवाब #EidRadheki.”

इस मोशन पोस्टर में ‘दबंग 3’ के चुलबुल पांडे के पीछे की स्टोरी को दिखाया गया है. इसे सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. सलमान खान कहते हैं, “हम आपके साथ क्रिसमस भी मनाएंगे और ईद भी. ‘राधे’, आपका मोस्ट वॉन्टेड भाई… हाफ गुड, फुल्ली मैड.”

‘दबंग 3’ को तो प्रभु देवा डायरेक्ट कर ही रहे हैं, पर सलमान की इस फिल्म ‘राधे’ को भी प्रभु देवा ही डायरेक्टर करेंगे. प्रभु देवा के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म वॉन्टेड की थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली थी.

वहीं इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान के अपोजिट दिशा पटानी दिखाई दे सकती है, लेकिन अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   महाराष्ट्र चुनाव: सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ ने थामा शिवसेना का दामन

पहली बार साथ काम करेंगी दोनों बहने, इस हॉलिवुड फिल्म के लिए प्रियंका-परिणीति देंगी आवाज़