पत्रकार से बदसलूकी मामले में सलमान खान फंसे, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

25 जून को अशोक पांडे ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आग्रह किया था कि उनके साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

बॉलीवुड दबंग सलमान खान का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. एक विवाद खत्म होता नहीं है कि किसी अन्य झमेले में उनका नाम शामिल हो जाता है. फिलहाल हम बात कर रहे हैं उस विवाद की जब अभिनेता ने उनका वीडियो बना रहे एक पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था और उनके बॉडीगार्ड्स ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की थी.

पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ थाने में शिकायत की थी. अब वहीं मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने डीएन नगर पुलिस थाने को आदेश दिए हैं कि सलमान खान और उनके दो बॉडीगार्ड के खिलाफ पत्रकार अशोक पांडे के साथ बदसलूकी करने के मामले में एफआईआर दर्ज करे.

25 जून को अशोक पांडे ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आग्रह किया था कि उनके साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. दो महीने बीत जाने के बाद कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए और पुलिस को मामले की जांच करने को कहा.

इसके अलावा कोर्ट ने पुलिस से कहा कि वे अपनी जांच रिपोर्ट 14 अक्टूबर तक कोर्ट में सौंपे.

Salman Khan, पत्रकार से बदसलूकी मामले में सलमान खान फंसे, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

क्या था मामला

अशोक ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा था कि लिंकिंग रोड पर तब सलमान ने उनका फोन छीन लिया, जब वह अभिनेता का साइकिलिंग करते हुए वीडियो ले रहे थे. अशोक का कहना है कि सलमान का वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले उन्होंने उनके बॉडीगार्ड से इजाजत ली थी, फिर भी सलमान और उनके बॉडीगार्ड ने उनके साथ बदसलूकी की थी.

वहीं इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने भी अशोक के खिलाफ शिकायत दी थी, जिसमें कहा गया था कि वे काफी समय से अभिनेता का पीछा कर रहे थे और बिना उनकी इजाजत उनका वीडियो बना रहे थे. हालांकि अशोक ने सलमान के बॉडीगार्ड के दावे को खारिज किया है.

 

ये भी पढ़ें-    एक-एक कर घर का फर्नीचर बिक गया, बेड तक चला गया, जमीन पर सोया: टाइगर श्रॉफ

     रानू मंडल को लता मंगेशकर ने दी नसीहत, भड़क उठे फैन्स