पेप्सी के लिए अगले दो साल तक कैंपेन करेंगे सलमान खान, इतने करोड़ में हुई डील!

पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तीन साल बाद एक बार फिर पेप्सी के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं. वह अगले दो साल तक कोल्ड ड्रिंक्स ब्रांड पेप्सी का प्रचार करेंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

इस पर बात करते हुए पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, “बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं. 2020 में, हम सलमान के साथ ब्रांड के ‘हर घूंट में स्वैग’ प्रस्ताव के निर्माण के लिए तत्पर हैं.”

सलमान की आगामी फिल्म ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ है. पेप्सी सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ के साथ भी टाइअप करेगा. यह 2020 अभियान कैसा दिखेगा ग्राहकों को एक झांकी इस टाइअप के बाद दिखाई देगा.

सलमान ने कुछ दिनों पहले बताया था कि उनके पिता और वरिष्ठ स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान का कहना है कि ‘दबंग 3’ के परिणाम को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. सलमान ने कहा, “मेरे पिता हमारी फिल्मों की काफी आलोचना करते हैं. ज्यादातर समय वह हमें सीधे बता देते हैं कि यह फिल्म गई बेटा, इसे भूल जाओ.”

सलमान ने कहा कि ‘उन्होंने इस फिल्म (दबंग 3) के लिए भी उसी तरह के शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन एक सकारात्मक तरीके से कहा, ‘इसके बारे में भूल जाओ, इस फिल्म पर तनाव मत लो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत हावी होने देना और अगली फिल्म के लिए मेहनत करो’.

ये भी पढ़ें-

पापा बने कपिल शर्मा, घर आई नन्‍ही गुड़िया, बधाइयों का लगा तांता

Chhapaak Trailer देख लोग हुए भावुक, लॉन्च में रो पड़ीं दीपिका

‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ बोलना कैसा लगा? सुनिए भूमि पेडनेकर का जवाब

Related Posts