• Home  »  अभी अभी   »   हीरो ने कहा था- पहुंच से बाहर हैं आप, कांस्टिंग काउच पर समीरा रेड्डी ने बयां की आपबीती

हीरो ने कहा था- पहुंच से बाहर हैं आप, कांस्टिंग काउच पर समीरा रेड्डी ने बयां की आपबीती

भले ही इस समय समीरा (Sameera Reddy) बॉलीवुड (Bollywood) से दूर हैं, लेकिन अपने समय में वो इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रहीं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:35 pm, Fri, 4 September 20

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत ही कड़वी सच्चाई है कास्टिंग काउच (Casting Couch). कुछ कलाकार कास्टिंग काउच पर चुप्पी साध लेते हैं, तो कुछ खुलकर अपने साथ हुई घटना को बयां करते हैं. कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलने वालों में अब एक नाम अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का भी जुड़ गया है. भले ही इस समय समीरा बॉलीवुड (Bollywood) से दूर हैं, लेकिन अपने समय में वो इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रहीं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, समीरा ने अपने साथ हुई उन दो घटनाओं को बयां किया, जिनमें उनका अप्रत्यक्ष रूप से यौन उत्पीड़न करने की कोशिश हुई थी. पहली घटना पर बात करते हुए समीरा ने कहा, “मैं एक फिल्म कर रही थी कि अचानक मुझे बताया गया कि फिल्म में एक किसिंग सीन जोड़ा गया है. यह सीन पहले नहीं था, इसलिए मैं यह करने के लिए तैयार नहीं थी.”

मुझसे कहा कि संभल कर रहो

समीरा ने आगे कहा, “फिल्म निर्माता ने मुझसे यह कहकर सीन कराने की कोशिश की कि तुमने ‘मुसाफिर’ में भी तो किया था. और मैंने कहा कि इसका मतलब यह तो नहीं कि मैं फिर से करू. उन्होंने तब मुझसे कहा कि संभल कर रहो, लेकिन याद रखो कि तुम्हें बदला जा सकता है.”

ये भी पढ़ें- रसोड़े के फेर में पड़े अक्षय कुमार, पूछा – बीयर के साथ क्या पक रहा है?

अभिनेता ने कमेंट किया- आप पहुंच से बाहर हैं

दूसरा किस्सा समीरा ने उस अभिनेता के साथ का बताया, जिसके साथ वो फिल्म कर चुकी हैं. इस घटना पर बात करते हुए समीरा ने कहा, “एक अभिनेता ने कमेंट किया- आप पहुंच से बाहर हैं. उन्होंने मुझे उबाऊ कहा और बोले- आपमें कोई मज़ा नहीं है. उन्होंने यह भी कहा- मुझे नहीं पता कि क्या मैं कभी तुम्हारे साथ काम करना चाहूंगा. और मैंने उस फिल्म के बाद उनके साथ कभी काम नहीं किया.”

पूरा खेल सांप और सीढ़ी के समान

हालांकि दुर्भाग्य से वर्षों से इंडस्ट्री की यही स्थिति है. समीरा का कहना है कि इंडस्ट्री में एक रक्षा तंत्र की बहुत आवश्यकता है, जो कि आपको ऐसे गिद्दों से बचाएगा.

ये भी पढे़ं- मीडिया से डर गया था शोविक चक्रवर्ती, इसलिए एनसीबी टीम से किया साथ ले जाने का अनुरोध

समीरा ने कहा, “पूरा खेल सांप और सीढ़ी के समान है, इसलिए आपको यह जानने की जरूरत है कि सांपों के आसपास कैसे घूमें और अपना रास्ता बनाएं. मैंने कभी भी शूट के बाद अभिनेताओं के साथ पार्टी नहीं की. मैं वापस घर आती थी और टीवी देखती. मैं कभी सोशलाइज्ड नहीं रही और मैं जानती हूं कि यह सब आपको काम दिलाने में मदद करता है, लेकिन ठीक है. यही बिजनेस का नेचर है.”