BFF परिणीति नहीं सानिया की पहली पसंद, चाहती हैं ये एक्ट्रेस करें उनकी Biopic में काम

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का कहना है कि बॉलीवुड (Bollywood) में बहुत सारे बेहतरीन कलाकार हैं जो उनके किरादार के साथ न्याय करेंगे. फिलहाल फिल्म के लिए निर्देशक की तलाश की जा रही है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:59 pm, Fri, 27 March 20

बॉलीवुड में कई सारी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी पर बायोपिक बन चुकी है. वहीं कई स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्मों पर काम भी चल रहा है. वहीं पिछले कुछ समय से मीडिया में चर्चा है कि मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बोयोपिक बनने जा रही है. अब मीडिया गलियारों में चर्चा है कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपनी बॉयोपिक के राइट्स फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला को बेच दिए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हाल ही में सानिया मिर्जा ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें उनका किरदार कौन सी हिरोइन निभाएगी. सानिया ने अपनी बेस्टफ्रेंड और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का नाम लिया, जो कि बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही हैं, इसलिए वो फ्रेम से बाहर हैं. इसके बाद सानिया कहती हैं कि बॉलीवुड में बहुत सारे बेहतरीन कलाकार हैं जो मेरे किरादार के साथ न्याय करेंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सानिया ने कहा कि वो आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण. अनुष्का शर्मा और सारा अली खान को अपनी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते देखना चाहती हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ी के व्यक्तिव, स्क्रिपट और बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है, कि किरदार किस पर सही बैठता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

टेनिस स्टार ने कहा कि फिलहाल हम निर्देशक की तलाश कर रहे है. फिल्म अपने प्री प्रोडक्शन में है. जब एक फिल्म के लिए अभिनेत्रियों को साइन करते हैं तो सभी बातों का ध्यान में रखा जाता है. साथ ही सानिया ने बताया कि उन्हें कई बार एक्टिंग करने का मौका मिला है. हांलाकि उन्होंने हमेशा यह कहते हुए टाल दिया कि वो वहां फिट हो सके इतनी प्रतिभाशाली नहीं हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे