संजय दत्त Health Updates: सांस लेने में नहीं हो रही दिक्कत, ICU से नॉर्मल वार्ड में किया शिफ्ट

डॉक्टर्स का कहना है कि अब उन्हें (Sanjay Dutt) ऑक्सीजन की भी ज़रूरत नही है, लेकिन एक दिन के लिए उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.
Sanjay Dutt Health Updates, संजय दत्त Health Updates: सांस लेने में नहीं हो रही दिक्कत, ICU से नॉर्मल वार्ड में किया शिफ्ट

सांस लेने में श‍िकायत के बाद अभ‍िनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को कल यानि शनिवार शाम को मुंबई (Mumbai) के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital ) में भर्ती किया गया था. लीलावती के डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त अब एकदम स्वस्थ हैं. सांस लेने में उन्हें अब कोई दिक्कत नहीं हो रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ICU वार्ड से नार्मल वार्ड में शिफ्ट

डॉक्टर्स का कहना है कि अब उन्हें ऑक्सीजन की भी ज़रूरत नही है, लेकिन एक दिन के लिए उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. संजय दत्त को अन्य कोई भी बीमारी नहीं है. संजय दत्त को अब ICU वार्ड से नार्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. उन्हें कल या परसो अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है.

संजय दत्त का कोरोनावायरस टेस्ट भी कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. वहीं देर राज संजय दत्त ने अपने फैंस को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह ठीक हैं और डरने की कोई बात नहीं है.

संजय दत्त ने लिखा था, “मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अभी डॉक्टरों की निगरानी में हूं और मेरी Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आजाऊंगा. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.”

 

पिछले महीने के आखिर में संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी KGF: Chapter 2 में उनके फर्स्ट लुक को रिवील किया गया था. इस फिल्म में संजय दत्त, अधीरा का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा संजय दत्त Sadak 2 और Bhuj जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts