बीमारी के बाद पहली बार बच्चों से मिले संजय दत्त, लुक बदलवाकर पहुंचे

संजय दत्त का अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन था जिसकी वजह से वह अपना इलाज बीच में छोड़ दुबई चले गए थे

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:05 pm, Fri, 18 September 20

संजय दत्त का इन दिनों लंग्स कैंसर का इलाज चल रहा है. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपनी पही किमोथेरेपी करवाई है. इस बीच उन्होंने दुबई पहुंचकर बच्चों से मुलाकात की. फिलहाल वह मान्यता दत्त और अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में है. मान्यता दत्त ने संजय दत्त और दोनों बच्चों के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर के साथ मान्यता ने कैप्शन दिया, ‘आज मैं सिर्फ भगवान को इस तोहफे के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. कोई शिकायत नहीं, कोई विन्ती नहीं.. बस साथ रहना है हमेशा के लिए. आमीन.’ इस तस्वीर में संजय दत्त का लुक काफी बदला नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CFRIK5Pjaqx/?utm_source=ig_embed

जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चो फिलाहल मुंबई में क्लास ले रहे हैं. संजय दत्त का अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन था जिसकी वजह से वह अपना इलाज बीच में छोड़ दुबई चले गए थे. बीमारी के बाद ये पहली बार है जब संजय दत्त ने अपने बच्चों से मुलाकात की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त 1 हफ्ते या 10 दिनों के भीतर वापस मुंबई लौट आएंगे.

एक हफ्ते पहले मान्यता ने संजय दत्त के लिए एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने संजय दत्त से स्ट्रोंग बने रहने को कहा था. संजय दत्त की एक फोटो शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा था- हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन कमाने के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा! कभी हिम्मत मत हारना.