मराठी फिल्म ‘बाबा’ से संजय दत्त बने प्रोड्यूसर, ट्रेलर OUT

ट्रेलर से पहले इस फिल्म के गाने और टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे ऑडियंस का ढेर सारा प्यार तो मिला ही लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच इसका क्रेज भी बना हुआ है.

मुंबई: बॉलीवुुड अभिनेता संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में बाबा कहकर भी पुकारा जाता है. अब उनके इसी नाम से मराठी में एक फिल्म बनी रही है यानि कि फिल्म ‘बाबा.’ इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया जा चुका है, जिसे संजय दत्त और मान्यता दत्त ने लांच किया है. इस फिल्म का निर्माण संजय दत्त ने किया है और वे अपनी पहली निर्मित फिल्म को लेकर काफी खुश हैं.

ट्रेलर से पहले इस फिल्म के गाने और टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे ऑडियंस का ढेर सारा प्यार तो मिला ही लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच इसका क्रेज भी बना हुआ है. इस फिल्म में अभिजीत खांडेकर का महत्वपूर्ण रोल है.

वहीं फिल्म में बाबा के रोल में दीपक डोबरियाल नजर आएंगे. दरअसल मराठी में पिता को बाबा कहा जाता है. वहीं इस फिल्म में स्पृहा जोशी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी.

इस फिल्म ‘बाबा’ की कहानी एक पिता-पुत्र के जीवन पर आधारित है. राज गुप्ता निर्देशित यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

फिल्म ‘बाबा’ के ट्रेलर लांच पर मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने कहा कि वे अच्छी तरह जानते हैं कि अब उनकी हिरोइन के साथ नाचने-गाने की नहीं रही इसलिए वे कैरक्टर रोल करने के लिए तैयार हैं.

संजय ने साफ शब्दों में कहा, ‘यह सही बात है कि बढ़ती उम्र के साथ अब मैं पेड़ों के नीचे या उनकी छांव में और नई हिरोइन्स के साथ डांस नहीं सकता, लेकिन मैं बेहतरीन किरदार जरूर निभा सकता हूं. पहली फिल्म ‘रॉकी’ से लेकर अब तक बहुत बड़ी जर्नी रही है, इस दौरान सीखने को खूब मिला और तमाम बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. मैं मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहूंगा, बस शर्त यही होगी कि कहानी और किरदार मुझे पसंद आने चाहिए.’

मराठी फिल्म प्रोड्यूस करने से जुड़े एक सवाल पर संजय दत्त ने कहा, “मैं मराठी मानुष हूं. यहीं पैदा हुआ और मेरी मां भी मराठी थी, इसलिए प्रॉडक्शन की शुरुआत मराठी फिल्म से की है.” ट्रेलर लांच के दौरान संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त को भी याद किया और कहा कि हर किसी की जिंदगी में बाबा यानी एक पिता की बड़ी अहमियत होती है.

 

ये भी पढ़ें-     चुल्लू भर एक्टिंग देख तालियां बजाने लगते हैं भारतीय दर्शक, जानें कंगना ने किस पर कसा तंज

पतंजलि नमक पर चुटकी लेने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए जावेद जाफरी